रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचाया; चेल्सी, बायर्न की बड़ी जीत

Champions League: Ronaldo saves Manchester United from defeat; Big win for Chelsea, Bayern
रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचाया; चेल्सी, बायर्न की बड़ी जीत
चैंपियंस लीग रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचाया; चेल्सी, बायर्न की बड़ी जीत

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। चैंपियंस लीग में ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शानदार गोल दागकर मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचा लिया। इस रोमांचक मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अटलांटा को 3-2 से हराया, जबकि चेल्सी ने माल्मो के खिलाफ मैच जीते हुए पीछे छोड़ दिया, वहीं, बायर्न ने बेनफिका के खिलाफ काफी मशक्कत के बाद जीत दर्ज कर सकी। इसी के साथ यूरोप में चैंपियंस लीग की एक और रात जबरदस्त रही। यहां कई रोमांचक मैच देखने को मिले।

रोनाल्डो इस चैंपियंस लीग में सबसे ज्यादा गोल मारने वाले खिलाड़ी है। उन्होंने बुधवार रात मैनचेस्टर यूनाइटेड का एक और टर्नअराउंड पूरा किया। अटलंता ने पहले 45 मिनट में अच्छा खेल दिखाते हुए मारियो पासालिक और मेरिह डेमिरल ने 2-0 की बढ़त बनाई, लेकिन ब्रेक के बाद यूनाइटेड को कोई रोक नहीं पाया और वह इस मैच को ले उड़े।

मार्कस रैशफोर्ड ने मैच में जल्दी से ही गोल दागकर वापसी की। उसके बाद हैरी मैगुइरे ने 15 मिनट शेष रहते ही स्कोर बराबर पर ला दिया। इसके बाद रोनाल्डो के एक हेडर मारकर यूनाइटेड को जीत दिलाई। इसके साथ ही यूनाइटेड ने ग्रुप एफ में तीन अंकों की बढ़त बना ली।पिछली बार के चैंपियन चेल्सी ने बड़ी आसानी से ग्रुप एच में माल्मो पर 4-0 से जीत हासिल की।

हालांकि रोमेलु लुकाकू और टिमो वर्नर की चोटें चेल्सी के लिए गंभीर चिंता थी, लेकिन फिर भी उन्होंने माल्यो को हराने में सफलता हासिल की। माल्यो अभी भी अपने पहले अंक के जिए जद्दोजहद कर रहे है।

लिस्बन में खेले जा रहे ग्रुप ई के मैच में जर्मन दिग्गजों ने 15 मिनट में आश्चर्यजनक चार गोल कर बेनफिका को मैच में पीछे छोड़ दिया। इसी के साथ चैंपियंस लीग के 20 मैचों में न हारने का रिकॉर्ड बना दिया। मैच में लेवांडोव्स्की और थॉमस मुलर दोनों के पास वीएआर द्वारा फ्री किक गोल किए गए थे।

जैसा कि ऐसा लग रहा था कि दोनों पक्षों के बीच कोई नतीजा नहीं निकलेगा, लेकिन जुवेंटस ने मैटिया डी सिग्लियो के बाईं ओर से गोल कर दिया। दूसरी ओर लिली सेविला का मैच ड्रा पर खत्म हुआा, लिली मैच के शुरुआती क्षण में ही बढ़त छीन सकती थी, इसके बाद सुसो सीमा के नजदीक भी आने नहीं दिया। उनके सभी प्रयासों को यासिन बाउनौ ने रोक दिया। फिलहाल इस प्रतियोगिया में सेविया दूसरे तो लिली तीसरे स्थान पर है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Oct 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story