चीन फुटबाल टीम के सभी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट नेगेटिव

Corona test negative of all players of China football team
चीन फुटबाल टीम के सभी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट नेगेटिव
चीन फुटबाल टीम के सभी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट नेगेटिव
हाईलाइट
  • चीन फुटबाल टीम के सभी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट नेगेटिव

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीन की पुरुष फुटबाल टीम ने घोषणा की है कि दुबई से लौटने के बाद उसके सभी खिलाड़ियों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव पाया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, टीम ने सोशल मीडिया पर कहा, सोमवार को सान्या पहुंचने के बाद पूरी टीम का कोरोनावायरस टेस्ट किया गया, जहां बुधवार को पूरी टीम का टेस्ट नेगेटिव पाया गया है।

चीन की टीम पिछले सप्ताह ही विदेश में अपनी ट्रेनिंग पूरी करके स्वदेश लौटी है। टीम इस समय दक्षिणी चीन के हैनान प्रांत के सान्या स्थित एक होटल में खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखी हुई है। टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ऐसे में अब जबकि कोई भी खिलाड़ी इस संक्रमण से पीड़ित नहीं पाया गया है तो फिर अब वे गुरुवार से बंद दरवाजों में ट्रेनिंग करेगी। टीम के सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 14 दिन के सेल्फ आइसोलेशन से पहले हम एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट करेंगे।

चीन ने 2022 विश्व कप क्वालीफायर की तैयारियों के लिए तीन मार्च से दुबई में ट्रेनिंग करने के लिए 26 खिलाड़ियों का दल भेजा था। लेकिन फीफा ने नौ मार्च को कोरोना के कारण आगामी विश्व कप क्वालीफाइंग के मैच स्थगित कर दिए थे। टीम का एकमात्र खिलाड़ी चु लेई ने खुद को इस ट्रेनिंग कैम्प से अलग रखा था। पिछले रविवार को ही इस बात की पुष्टि हुई थी कि वु लेई कोरोना से संक्रमित हैं और टीम के मुख्य कोच ली तेई दो मार्च को बार्सिलोना में लेई से मिले थे। ऐसे में सभी को पूरी टीम की चिंता होने लगी। लेकिन बाद में कहा गया कि सब ठीक है और टीम जल्द ही स्वदेश लौट आएगी।

 

Created On :   26 March 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story