जमशेदपुर एफसी ने लालनफेला और भूपेंदर के साथ किया करार

Jamshedpur FC signs agreement with Llanfella and Bhupinder
जमशेदपुर एफसी ने लालनफेला और भूपेंदर के साथ किया करार
जमशेदपुर एफसी ने लालनफेला और भूपेंदर के साथ किया करार
हाईलाइट
  • जमशेदपुर एफसी ने लालनफेला और भूपेंदर के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी जमशेदपुर एफसी ने दो और युवा खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। जमशेदपुर एफसी ने 2020-21 सीजन की शुरुआत से पहले फॉरवर्ड विलियम लालनफेला और विंगर भूपेंदर सिंह के साथ अगले तीन साल के लिए करार किया है। एजॉल के साथ 2016-17 सीजन में पेशेवर करियर की शुरुआत करने वाले लालनफेला ने 2016 में फेडरेशन कप अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

25 वर्षीय लालनफेला ने जमशेदपुर एफसी के साथ करार पूरा होने के बाद कहा, मैं इस प्रतिष्ठित क्लब का हिस्सा बनकर खुश हूं। जब से मैंने अपना पेशेवर करियर शुरू किया, मैंने आइएसएल में खेलने का सपना देखा और इस क्लब ने मुझे भारत में खुद को उच्चतम स्तर पर साबित करने का मौका प्रदान किया। मुझे उम्मीद है कि मैं क्लब की उम्मीदों पर खरा उतरुंगा तथा अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दूंगा।

लालनफेला ने आइजॉल के साथ 2015 में आई लीग में अपनी शुरूआत की और मोहन बागान का प्रतिनिधित्व भी किया। वहीं, भूपेंदर ने स्पेन के टेरसेरा डिवीजन क्लब की अंडर-19 टीम, ओलंपिक जाटिवा की ओर से खेल चुके हैं। भूपि के नाम से मशहूर भूपिंदर ने यूथ आइ लीग में सुदेवा एफसी की ओर से भी खेल चुके हैं।

Created On :   13 Sep 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story