पातार्लू का बेंगलुरु एफसी के साथ 2 साल का नया करार

Patarus new 2-year deal with Bengaluru FC
पातार्लू का बेंगलुरु एफसी के साथ 2 साल का नया करार
पातार्लू का बेंगलुरु एफसी के साथ 2 साल का नया करार
हाईलाइट
  • पातार्लू का बेंगलुरु एफसी के साथ 2 साल का नया करार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की पूर्व चैंपियन बेंगलुरु एफसी ने मिडफील्डर एरिक पातार्लू के साथ दो साल का नया करार किया है। इस करार के तहत अब वह 2021-22 सीजन तक बेंगलुरु एफसी क्लब में बने रहेंगे। बेंगलुरु एफसी ने सोमवार को इसकी घोषणा की। क्लब ने एक बयान में कहा कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का क्लब के साथ यह तीसरा सीजन है। वह इससे पहले क्लब के साथ आईएसएल और सुपर कप खिताब जीत चुके हैं।

पातार्लू ने कहा, पिछले तीन साल से बेंगलुरु मेरे दिल के काफी करीब रहा है। जब भी मैं शहर को छोड़ता हूं तो कुछ ऐसा है जो मुझे वापस ले आती है, चाहे वह फुटबाल हो या फैन्स और अब मैंने अपनी इस यात्रा को और आगे जारी रखने का फैसला किया है। पातार्लू का बेंगलुरु को चैंपियन बनाने में अहम योगदान रहा था। लेकिन दुर्भाग्यवश चोट के कारण वह मुंबई में खेले गए फाइनल में वह नहीं खेल पाए थे। पिछले सीजन में भी उन्होंने बेहतरीन वापसी की थी और टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने अहम योगदान दिया था।

बेंगलुरु के सीईओ मंदर तम्हाने ने कहा, एरिक पिछले तीन वर्षों से बेंगलुरु एफसी परिवार का एक अहम हिस्सा रहे हैं और हमें लगता है कि उनका यहां रहना जरूरी था। उनका पेशेवर करियर शानदार रहा है और वह हमेशा मैदान पर अपना अपना शतप्रतिशत देते हैं। हमें इस बात का बेहद खुशी है कि वह दो सीजन और बेंगलुरु के साथ रहेंगे।

 

Created On :   30 March 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story