नेकबैंड: फायर-बोल्ट ने लॉन्च किया फायर बैंड नोवा, कम कीमत में मिलेगी बेहतर साउंड क्वालिटी और 40 घंटे बैटरी लाइफ

फायर-बोल्ट ने लॉन्च किया फायर बैंड नोवा, कम कीमत में मिलेगी बेहतर साउंड क्वालिटी और 40 घंटे बैटरी लाइफ
  • फायर-बोल्ट फायर बैंड नोवा की कीमत 999 रुपए है
  • इसे ब्लैक, और ब्लू कलर्स में खरीदा जा सकता है
  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। फायर-बोल्ट (Fire-Boltt) ने अपने ऑडियो वियरेबल्स नेकबैंड पोर्टपोलियो में एक और नया मॉडल जोड़ दिया है। कंपनी ने कम कीमत में बेहतर साउंड क्वालिटी और लंबी बैटरी बैकअप वाला नेकबैंड लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे फायर बैंड नोवा (Fire Band Nova) नाम दिया है। फायर-बोल्ट का कहना है कि नेकबैंड को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह रनिंग, या वर्कआउट के दौरान भी बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल किया जा सकता है।

बात करें कीमत की तो यह ​काफी अफोर्डेबल प्राइज के साथ बाजार में उतारा गया है। भारत में फायर-बोल्ट फायर बैंड नोवा की कीमत सिर्फ 999 रुपए रखी गई है। इसे ब्लैक, और ब्लू कलर्स में खरीदा जा सकता है। बिक्री के लिए नेकबैंड को कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है।

फायर-बोल्ट फायर बैंड नोवा की स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 14.2mm के ड्राइवर मिलते हैं। इसमें मेग्नेटिक ईयरबड्स दिए गए हैं। इतने बड़े ड्राइवर के साथ इसमें काफी अच्छी बेस मिलती है। वहीं कॉल करते समय क्लियर वॉइस के लिए इसमें ईएनसी यानि कि एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (Environmental Noise Cancellation) फीचर भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। यह डुअल पेअरिंग फीचर के साथ आते हैं, जिससे कि इसे एकसाथ दो डिवाइसेज के साथ पेअर किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें वॉयस असिस्टेंस, मल्टी पॉइंट कनेक्टिविटी, और वॉल्यूम, म्यूजिक, कॉल्स आदि के लिए बिल्ट-इन कंट्रोल भी दिया गया है।

बैटरी की बात करें तो एक बार की चार्जिंग में इन्हें 40 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में ये 100 मिनट का चल सकते हैं। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलता है। यह वॉटर रसिस्टेंट फीचर के साथ पेश किया गया है, ​इसमें IPX5 रेटिंग मिलती है।

Created On :   10 Feb 2024 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story