दैनिक भास्कर हिंदी: JIO को टक्कर देने BSNL ने भी उतारा IPL 2018 स्पेशल प्लान

April 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने Jio से मुकाबला करने के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। प्रीपेड यूजर के लिए यह प्लान Jio के नए आईपीएल 2018 स्पेशल प्लान के 'जवाब' में उतारा गया है। इस प्लान के तहत BSNL अब 248 रुपये में 51 दिन की वैधता के साथ 153 जीबी डेटा देगी। यानी यूजर को हर दिन 3 जीबी डेटा का लाभ दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि इस प्लान के साथ यूजर आईपीएल के सभी क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे।

प्लान की वैधता 7 अप्रैल से शुरू होकर 30 अप्रैल तक चलेगी। क्रिकेट के दीवानों को यह पैक खास तौर से लुभा सकता है। लेकिन ध्यान रहे, बीएसएनएल की केरल के कुछ सर्कल को छोड़कर सभी जगह 3जी सेवा है। नए पैक से जुड़ी ज्यादा जानकारी आप यहां पा सकते हैं।

 

BSNL ने भी उतारा IPL 2018 स्पेशल प्लान, 248 रुपये में मिलेगा 153 जीबी डेटा

आपको बता दें कि आईपीएल की शुरुआत से पहले Jio ने भी प्रीपेड ग्राहकों के लिए 251 रुपये का नया IPL 2018 पैक लॉन्च किया है। इस पैक में जियो यूज़र को 51 दिन की वैधता के साथ 102 जीबी डेटा दिया जाएगा। Jio का कहना है कि 102 जीबी डेटा की मदद से यूज़र 51 दिनों तक आईपीएल के लाइव टी20 मैच का मज़ा ले पाएंगे। वहीं बीएसएनएल की तुलना में जियो अपने यूजर को मायजियो ऐप की सेवाएं भी देती है।

बता दें कि IPL 2018 शनिवार से शुरू हो रहा है और 27 मई तक चलेगा। अंतर की बात करें तो बीएसएनएल का प्लान 3जी स्पीड वाला है, वहीं Jio के क्रिकेट सीजन पैक के साथ कंपनी ने नए लाइव मोबाइल गेम की भी शुरुआत की है, जिनका मजा यूजर अपने स्मार्टफोन में ले पाएंगे। 7 हफ्ते तक गेम का मज़ा 11 भाषाओं में लिया जा सकेगा। साथ ही दावा किया गया है कि गेम के दौरान क्रिकेट मैच की रियल टाइम झलक भी Jio यूजर को दिखाई जाएगी।