Launch: कन्वर्टिबल Asus ROG फ्लो एक्स 13 पावर-पैक परफॉर्मेंस साथ हुआ लॉन्च

September 6th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीस्टली गेमिंग मशीनों की सफलता पर सवार, ताइवान की टेक दिग्गज एसयूएस निस्संदेह दुनिया भर में गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांडों में से एक है। इसका परिवर्तनीय गेमिंग लैपटॉप आरओजी फ्लो एक्ल 13 उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2021 में लॉन्च किया गया - एक बार फिर दर्शकों को लुभा सकता है।

आरओजी फ्लो एक्स 13 की कीमत 1,39,990 रुपये है और एक्स मोबाइल दो कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है,आरटीएक्स 3070 8जीबी रैम के साथ 69,990 रुपये और आरटीएक्स 3080 16जीबी रैम के साथ जिसकी कीमत 1,39,990 रुपये है।

अल्ट्रा-थिन लैपटॉप 120हट्र्ज फुल एचडी पैनल या हाई-रेज 4के पैनल के साथ उपलब्ध है जो सख्त कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित है और इसमें एक संकीर्ण-फ्रेम डिजाइन है। अपने पूर्ववर्ती के विपरीत, आरओजी फ्लो एक्स 13 में धातु नेमप्लेट पर की गई ब्रांडिंग के साथ एक सूक्ष्म डिजाइन है। 360-डिग्री का हिंज लैपटॉप को अलग-अलग मोड में बदलने में बहुत अच्छा काम करता है और यह मजबूत है और आप इसे जिस भी पोजीशन में रखते हैं, वह मजबूती से खड़ा होता है।

उपयोगकर्ता इसे पारंपरिक लैपटॉप उपयोग के लिए क्लैमशेल मोड में छोड़ सकते हैं या टैबलेट के रूप में उपयोग करने के लिए स्क्रीन को पीछे की ओर फ्लिप कर सकते हैं। वे कूलिंग बढ़ाने के लिए इसे टेंट या स्टैंड मोड में भी बदल सकते हैं जो प्रोसेसर के तापमान को 8-डिग्री सेल्सियस तक कम कर देता है। आरओजी फ्लो एक्स 13 एक अल्ट्रा-थिन लैपटॉप है जिसका वजन 1.3 किलोग्राम है और यह 15.8 मिमी पतला है।

13.4 इंच के डिस्प्ले वाला यह लैपटॉप देखने में काफी आकर्षक लगता है। इसमें सुरक्षा की उस अतिरिक्त परत के लिए पावर बटन में एम्बेडेड एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो पूरी तरह से ठीक काम करता है। सुपर-स्मूद गेमिंग के लिए इमर्सिव 4के पैनल और फुल एचडी प्लस 120हट्र्ज पैनल में से कोई भी चुन सकता है। दोनों पैनटोन 16:10 पहलू अनुपात के साथ मान्य हैं, जो टूलबार और टैब के लिए अधिक स्थान प्रदान करते हैं। इसके अलावा, दोनों पैनल टचस्क्रीन-सक्षम पैनल की सुरक्षा करते हुए कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास से ढके हुए हैं।

आरओजी एक्सजी मोबाइल वास्तविक पोर्टेबिलिटी के साथ प्रदर्शन और बहुमुखी प्रतिभा को जोड़कर बाहरी ग्राफिक्स को फिर से बनाता है और उन्नत वेपर चैंबर कूलिंग आरओजी एक्सजी मोबाइल के ग्राफिक्स को मजबूत रखता है। एसयूएस आरओजी फ्लो एक्स13 में 62वाईएच की बैटरी शामिल है जिसे 100वॉट यूएबी टाइप-सी चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। हमने इसे औसत से ऊपर पाया क्योंकि यह एक बार चार्ज करने पर लगभग आधे दिन तक चला। ऑडियो आउटपुट एक छोटे से कमरे के लिए उपयोगी है।

आईएएनएस