ट्र वायरलेस ईयरबड्स: भारत में लॉन्च हुए नए फिलिप्स ईयरबड्स

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फिलिप्स के लाइसेंस पार्टनर टीपीवी टेक्नोलॉजी ने भारत में एक नए फिलिप्स एएनसी ट्र वायरलेस ईयरबड्स- टीएटी4506बीके का अनावरण किया। 7,099 रुपये की कीमत पर, कंपनी ने कहा कि ईयरबड्स कामकाजी पेशेवरों के साथ-साथ छात्रों को उनकी दैनिक कॉल के लिए एक आदर्श विकल्प होगा।

टीपीवी टेक्नोलॉजी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कंट्री हेड, शैलेश प्रभु ने एक बयान में कहा, हम अपने ग्राहकों के लिए फिलिप्स एएनसी ट्र वायरलेस हेडफोन टीएटी 4506 बीकेके लॉन्च की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। हमारी महत्वाकांक्षा प्रतिस्पर्धी मूल्य पर ग्राहकों के लिए आसानी से सुलभ, अभिनव और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने की रही है।

प्रभु ने कहा, एएनसी टीडब्ल्यूएस के लॉन्च के साथ, हमें विश्वास है कि हम अपने तकनीकी जानकार ऑडियोफाइल उपभोक्ता आधार की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगे। कंपनी ने दावा किया कि ईयरबड्स 24 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जब आप लंबे समय तक निर्बाध संगीत का आनंद लेना चाहते हैं तो यह आपका पसंदीदा विकल्प बन जाता है।

इसमें आईपीएक्स4 स्प्लैश और स्वेट प्रूफ डिजाइन भी है जो बेहतर कसरत सत्र और आसान नियंत्रण के लिए स्पर्श सुविधाओं में मदद करता है।ईयरबड्स एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किए गए हैं और 10 मिमी स्पीकर ड्राइवर, ब्लूटूथ वर्जन तेज पेयरिंग और स्थिर कनेक्शन के लिए वी5.0, अतिरिक्त घंटे के प्लेटाइम के लिए 15 मिनट चार्ज करते हैं और यूएसबी टाइप-सी चाजिर्ंग के साथ आते हैं। इसके अलावा, यह मोनो-मोड के साथ भी आता है, जिससे आप सिंगल ईयरबड के साथ कॉल कर सकते हैं।

आईएएनएस