Oppo F19 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo F19 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Oppo F19 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Oppo F19 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) ने F-सीरीज के नए हैंडसेट F19 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स को मिडनाइट ब्लू और प्रिज्म ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इसकी पहली सेल 9 अप्रैल को शुरू होगी। हालांकि यह प्री-बुकिंग के आधार​ पर खरीदा जा सकता है। फोन की प्री-बुकिंग लॉन्च के साथ ही शुरू हो गई है। 

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। बात करें कीमत की तो Oppo F19 को सिंगल वेरिएंट में बाजार में उतारा गया है। इसकी कीमत 18,990 रुपए है। इस फोन की खरीद पर कई शानदार लॉन्च ऑफर भी दिए जा रहे हैं। 

Samsung Galaxy F12 भारत में लॉन्च, इसमें है 6000mAh बैटरी और 48MP क्वाड कैमरा

लॉन्च ऑफर 
Oppo F19 को DFC Bank, ICICI Bank, Kotak और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक कार्ड से खरीदने पर ग्राहकों को 7.5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं Paytm पर भी 11 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यही नहीं इस स्मार्टफोन को जीरो डाउन पेमेंट के साथ ईएमआई स्कीम में भी खरीदा जा सकता है। 

Oppo F19 स्पेसिफिकेशन्स 
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Samsung Galaxy F02s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

रैम/ प्रोसेसर/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस स्मार्टफोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। Oppo F19 में एंड्राइड 11 ओएस के साथ ColorOS 11.1 पर आधारित है। इस फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। 

बैटरी
इस फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Created On :   6 April 2021 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story