20 दिसंबर को लॉन्च होंगे रियलमी जीटी 2 सीरीज के हैंडसेट

Realme GT 2 series handsets to be launched on December 20
20 दिसंबर को लॉन्च होंगे रियलमी जीटी 2 सीरीज के हैंडसेट
बयान 20 दिसंबर को लॉन्च होंगे रियलमी जीटी 2 सीरीज के हैंडसेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी ने खुलासा किया कि वह 20 दिसंबर को रियलमी जीटी 2 सीरीज के हैंडसेट लॉन्च करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी करेगा। ऐसी संभावना है कि कंपनी इवेंट के दौरान अपना फ्लैगशिप फोन रियलमी जीटी 2 प्रो भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने एक बयान में कहा, रियलमी, दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी जीटी 2 सीरीज के लिए एक बहुप्रतीक्षित विशेष कार्यक्रम की घोषणा करता है, जो 20 दिसंबर को विश्व स्तर पर तीन वर्ल्ड प्रीमियर इनोवेशन फॉरवर्ड तकनीकों को पेश करेगा।

इस इवेंट का उद्देश्य दुनिया भर में लाखों यूजर्स के लिए लीप फॉरवर्ड टेक्नोलॉजीज लाना है। इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने पुष्टि की कि वह रियलमी जीटी 2 प्रो को नए लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन में डुअल 50 एमपी सेंसर और 8 एमपी कैमरा सेटअप शामिल होने की संभावना है।

डिवाइस में जीआर लेंस होने की भी उम्मीद है जो सभी सतहों पर घोस्टिंग, मल्टि-कोटिंग को कम करके सर्वश्रेष्ठ शूटिंग प्रदर्शन प्रदान करना चाहिए। डिवाइस में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा और 125 वॉट अल्ट्राडार्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होने की भी उम्मीद है।

रियलमी जीटी 2 प्रो में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच क्यूएचडी प्लस एमोएलईडी स्क्रीन और एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा हो सकता है। अन्य जीटी 2 प्रो की डिटेल्स में 125 वॉट फास्ट चाजिर्ंग, एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, और बहुत कुछ शामिल हैं। स्मार्टफोन निर्माता 20 दिसंबर को होने वाले लॉन्च के समय जीटी 2 प्रो के आधिकारिक मूल्य निर्धारण और उपलब्धता विवरण की घोषणा करेगा।

आईएएनएस

Created On :   14 Dec 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story