Realme X2 Pro जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Realme X2 Pro will be launched soon, will get these great features
Realme X2 Pro जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स
Realme X2 Pro जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में अपने शानदार कैमरा वाले स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपने फ्लैगशिप डिवाइस Realme X2 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने कंफर्म किया है इस फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। खास बात यह है कि इसमें 20x जूम भी दिया जाएगा। वहीं इस फोन की कई लीक जानकारियां भी सामने आई हैं।  

कंपनी के अनुसार इस फोन में Realme X2 Pro में Dolby Atmos और सर्टिफाइड Hi-res साउंड क्वॉलिटी सपोर्ट के साथ ड्युल स्टीरियो स्पीकर्स मिलेंगे। हालांकि यह फोन पहले यूरोप में लॉन्च होगा। माना जा रहा है कि इसके बाद इस फोन को भारतीय बाजार में भी उतारा जाएगा। 

कैमरा सेटअप
Realme ने अपने टीजर में एक स्केच शेयर किया है, जिसे देखकर पता चलता है कि इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह सेटअप रियर पैनल पर बीच में दिया जाएगा। जबकि इससे पहले Realme XT में कैमरा सेटअप टॉप लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है।

64MP GW1 सेंसर के अलावा इस फोन में एक 115 डिग्री वाइड ऐंगल लेंस, एक टेलिफोटो लेंस और एक पोर्ट्रेट लेंस दिया जाएगा। इस कैमरा से 2.5cm तक सुपर मैक्रो फोटो भी क्लिक किए जा सकेंगे। रियलमी का कहना है कि इसके प्राइस सेगमेंट में 64 मेगारपिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप और 20x जूम सपोर्ट के साथ यूजर्स को मिलने वाला यह पहला फोन होगा।

फास्ट चार्जिंग    
इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं पावर के लिए 50W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इस फोन में दिया जाएगा। वहीं 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी इस फोन में देखने को मिलेगा। 
 
  

Created On :   7 Oct 2019 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story