comScore

Redmi K30 अगले सप्ताह होगा लॉन्च, 5G के साथ 4G वेरियंट भी होगा उपलब्ध 

Redmi K30 अगले सप्ताह होगा लॉन्च, 5G के साथ 4G वेरियंट भी होगा उपलब्ध 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K30 दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह में 10 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह फोन ड्यूल-मोड 5G सपोर्ट के साथ आएगा, वहीं हालिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन 4G वेरियंट में भी उपलब्ध होगा। यह जानकारी खुद शाओमी ग्रुप के वाइस प्रेजिडेंट ने साझा की है।

शाओमी ग्रुप के वाइस प्रेजिडेंट और रेडमी ब्रैंड के जीएम लू वीबिंग ने चाइनीज सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Weibo पर आगामी स्मार्टफोन Redmi K30 को लेकर पोस्ट किया है। जिसमें बताया गया है कि Xiaomi Redmi K30 का 4G मॉडल भी लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस फोन के 4G मॉडल की लॉन्चिंग डेट के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी गई है।

स्पेसिफिकेशन्स
नए फोन K30 में कंपनी कम कीमत में प्रीमियम फीचर देगी। K30 के बारे में काफी समय से लगातार लीक्स सामने आ रहे हैं। जिसके मुताबिक रेडमी K30 में 6.66 इंच की की 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

नई लीक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में आएगा। इसके बेस वेरियंट में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

बात करें कीमत की तो लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,999 युआन, यानी करीब 20 हजार रुपए होगी। यह कीमत इसके 5G मॉडल की होगी। 4G मॉडल के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कमेंट करें
S6pI1