पॉपअप कैमरे वाले Oppo K3 की सेल, ये हैं शानदार ऑफर्स

Sale of Oppo K3s smartphone today, These are fantastic offers
पॉपअप कैमरे वाले Oppo K3 की सेल, ये हैं शानदार ऑफर्स
पॉपअप कैमरे वाले Oppo K3 की सेल, ये हैं शानदार ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पॉपअप कैमरे वाले स्मार्टफोन का क्रेज तेजी से बढ़ा है, ऐसे में दुनियाभर की कंपनियों ने इस रेंज में अपने हैंडसेट लॉन्च किए हैं। इन्हीं में से एक है चीनी कंपनी का Oppo K3, जिसे इसी माह के मध्य में लॉन्च किया गया है। यदि आप इस फोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आज आपके पास अच्छा मौका है। दरअसल आज एक बार फिर इस फोन की बि​क्री ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल ऐमजॉन पर शुरु होने जा रही है। ​सेल दोपहर 12 बजे शुरु होगी। इस दौरान फोन पर कई शानदार डिस्काउंट ऑफर्स भी दिए जाएंगे, आइए जानते हैं इस फोन की फीचर्स और ऑफर्स के बारे में...

कीमत और ऑफर्स
Oppo K3 के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,990 रुपए रखी गई है। वहीं इसके 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 19,990 रुपए है। यह स्मार्टफोन अरौरा ब्लू और जेड ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

बात करें ऑफर्स की तो इस फोन की खरीदी के लिए Amazon Pay से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं Jio की ओर से ग्राहकों को 7,050 रुपए का लाभ मिलेगा। ये वाउचर जियो यूजर्स को MyJio ऐप में मिलेंगे। इसके अलावा लेंसकार्ट पर इस फोन की खरीदी पर 5,000 का डिस्काउंट और OYO पर 12,000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें कि इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.5 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित कलर ओएस 6.0 पर रन करता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3765mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

बात करें कैमरे की तो इस फोन में के बैक में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा दिया गया है। इसमें आर्टिफिशियल पोट्रेट मोड दिया गया है। 
 

Created On :   30 July 2019 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story