टैबलेट: Samsung Galaxy Tab S6 Lite भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 Lite launch in India, know price and features
टैबलेट: Samsung Galaxy Tab S6 Lite भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
टैबलेट: Samsung Galaxy Tab S6 Lite भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung (सैमसंग) ने भारतीय बाजार में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है। इसे Galaxy Tab S6 Lite (गैलेक्सी एस6 लाइट) नाम दिया गया है। टैबलेट दो नेटवर्क ऑप्शन्स के साथ आता है, जिसमें Wi-Fi और Wi-Fi + LTE शामिल है। यह टैब तीन कलर ऑप्शन्स ऑक्सफोर्ड ग्रे, अंगूरा ब्लू और चिफॉन पिंक में उपलब्ध होगा। 

बात करें कीमत की तो Samsung Galaxy Tab S6 Lite के Wi-Fi वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपए रखी गई है। वहीं, इसके LTE वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपए है। इस टैबलेट को 17 जून से Amazon.in और सैमसंग के आधिकारिक ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा यह ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध होगा। इसकी प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है, जो कि 16 जून तक चलेगी।

Galaxy Tab S6 Lite की प्री-बुकिंग कराने पर ग्राहकों को 11,900 रुपए की कीमत वाला Galaxy Buds+ 2,999 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा 4,999 रुपए में मिलने वाला इस टैब का बुक कवर भी 2,500 रुपए में खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स...

Samsung Galaxy Tab S6 Lite
इस टैबलेट को इमर्सिव डिस्प्ले और प्रीमियम यूनीबॉडी मैटलिक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 10.4 इंच की TFT स्क्रीन दी गई है, जो कि 1200x1200 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। 

इस टैब के बैक में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह ऑटोफोकस फीचर के साथ आता है। वहीं इसके रियर कैमरे से 1080p क्वालिटी की वीडियो 30fps पर रिकॉर्ड की जा सकेगी। वहीं इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह टेबलेट 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज विकल्प के साथ आता है। इसकी इंटरनल मेमोरी कैपेसिटी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकेगी। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस टैब में Samsung का इन हाउस Exynos ऑक्टाकोर चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। 

पावर के लिए इस टैब में 7,040mAh की बैटरी दी गई है। वहीं सुरक्षा के लिए इसमें फेस रिकॉग्निशन फीचर दिया गया है।

Created On :   8 Jun 2020 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story