एक बार फिर OnePlus 6 के स्पेसिफिकेशन लीक

The OnePlus 6 Specifications Leaked by TENAA Certification Site.
एक बार फिर OnePlus 6 के स्पेसिफिकेशन लीक
एक बार फिर OnePlus 6 के स्पेसिफिकेशन लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 6 स्मार्टफोन 17 मई को भारत में दस्तक देगा। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जहां इसके सारे स्पेसिफिकेशन का जिक्र है। OnePlus 6 स्मार्टफोन से जुड़े ज्यादातर स्पेसिफिकेशन और फीचर पहले ही लीक हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि पिछले वर्जन OnePlus 5T से यह कई मायनों में बेहतर होगा। नई जानकारी स्लैशलीक्स के हवाले से सामने आई है।

OnePlus 6 स्मार्टफोन मॉडल नंबर A6000 के साथ टीना पर देखा गया है। यहां फोन के सारे स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। OnePlus 6 यहां 6.28 इंच के फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ दिखा है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर काम करेगा, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2.45 गीगाहर्ट्ज है। इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है। वर्तमान लिस्टिंग के मुताबिक OnePlus 6 में 6 जीबी रैम दिए जाएंगे और स्टोरेज 64 जीबी होगा। टीना लिस्टिंग में फोन के 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज में भी अपडेट करने का जिक्र है।

 

OnePlus 6 के स्पेसिफिकेशन फिर लीक



पिछली एक लिस्टिंग के मुताबिक, OnePlus 6 का डिस्प्ले 16:9 आस्पेक्ट रेशियो बताया गया है। वहीं, पहले आई जानकारी में यह रेशियो 18:9 था। कैमरे पर जाएं तो फोन में 23 मेगापिक्सल का सिंगल रियर सेंसर होगा। इसमें डुअल एलईडी फ्लैश दिए जा सकते हैं। फ्रंट में दो 16+16 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। पर्याप्त सेंसर के साथ इसमें 3500 mAh की बैटरी हो सकती है।

बता दें कि OnePlus 6 इस साल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है। कंपनी इस हैंडसेट को "द स्पीड यू नीड" टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। साथ ही 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ग्लास बैक डिजाइन की भी पुष्टि हुई है।अब कयासों की बात करें तो इस हैंडसेट में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की बात की जा रही है। बैटरी क्षमता भी OnePlus 5T से ज्यादा होने का दावा है। इसके अतिरिक्त वनप्लस 6 में 6.28 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

Created On :   5 May 2018 2:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story