डेस्कटॉप और लैपटॉप: मैकओएस मोंटेरे अपडेट से यूएसबी हब के साथ कनेक्टिविटी में आ रही है समस्या

November 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मैकओएस मोंटेरे को अपडेट करने वाले कई यूजर्स शिकायत कर रहे हैं कि अपग्रेड के बाद हब और डॉक सहित यूएसबी डिवाइस काम नहीं कर रहे हैं। मैकोज मोंटेरे ऐप्पल के डेस्कटॉप और लैपटॉप ऑपरेटिंग सिस्टम का अगला वर्जन है जो पिछले मैकोज बिग सुर की जगह लेता है। इसे जून में डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2021 में लेटेस्ट ऐप्पल इकोसिस्टम अपडेट के साथ पेश किया गया था।

कुछ यूजर्स ने नोट किया कि मैकओएस मोंटेरी विशेष रूप से यूएसबी 3.0 डिवाइस के साथ समस्या आ रही है। कुछ यूजर्स का यूएसबी हब अब बिल्कुल भी काम नहीं कर रहा है, जबकि अन्य के लिए उनके हब के एचडीएमआई और यूएसबी-सी पोर्ट काम कर रहा है।

एक यूजर्स ने एप्पल के डेवलपर फोर्म पर लिखा है, मैं मोंटेरे स्थापित करने के बाद से हब के यूएसबी 2.0 या 3.0 पोर्ट के माध्यम से ट्रैकबॉल या कीबोर्ड को हब से कनेक्ट नहीं कर सकता। एक और यूजर्स ने कहा, मेरे यूएसबी-सी हब में इस अपडेट के साथ समस्याएं आ रही हैं।

मेरी दूसरी स्क्रीन से जुड़ा एचडीएमआई पोर्ट हब पर काम कर रहा है लेकिन यूएसबी 3 पोर्ट्स में से कोई भी काम नहीं कर रहा है। कुछ मामलों में, यूएसबी हब काम करने लगते हैं, पावर डिलीवरी पोर्ट काम नहीं कर रहा है, जबकि कुछ के लिए बाहरी डिस्प्ले के लिए एडिशनल कनेक्टिविटी काम नहीं कर रहा है।

आईएएनएस