व्यूसोनिक ने भारत में लॉन्च किए नए प्रोजेक्टर

Viewsonic launches new projectors in India
व्यूसोनिक ने भारत में लॉन्च किए नए प्रोजेक्टर
होम प्रोजेक्टर व्यूसोनिक ने भारत में लॉन्च किए नए प्रोजेक्टर
हाईलाइट
  • व्यूसोनिक ने भारत में लॉन्च किए नए प्रोजेक्टर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विजुअल सॉल्यूशंस के अग्रणी वैश्विक प्रदाता व्यूसोनिक ने मंगलवार को भारत में नए स्मार्ट एलईडी होम प्रोजेक्टर- एक्स1 और एक्स2 लॉन्च किए।

व्यूसोनिक एक्स1 और एक्स2 प्रोजेक्टर की कीमत क्रमश: 1,99,000 रुपये और 2,25,000 रुपये है।

व्यूसोनिक इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग मुनीर अहमद ने एक बयान में कहा, प्रोजेक्टर का लक्ष्य भारतीय प्रोजेक्टर बाजार में सर्वश्रेष्ठ घरेलू मनोरंजन अनुभव प्रदान करना है। हम अपने नए एलईडी प्रोजेक्टर सॉल्यूशन्स के साथ होम एंटरटेनमेंट सेगमेंट को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, हम अपने एलईडी प्रोजेक्टर की तीसरी पीढ़ी के साथ इस क्षेत्र को और विकसित और सशक्त बनाने का भी लक्ष्य रखते हैं। इन प्रोजेक्टरों की मुख्य यूएसपी में से एक यह है कि वे किसी भी समय बड़ी स्क्रीन पर महत्वपूर्ण इंस्टॉलेशन और सेटअप के बिना इमर्सिव ऑडियो-विजुअल प्रदान करते हैं।

बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए प्रोजेक्टर में बिल्ट-इन हरमन कार्डन स्पीकर है, जो उन्हें फिल्मों, लाइव स्पोर्ट्स और वीडियो गेम्स की होम स्क्रीनिंग के लिए आदर्श बनाता है।

थर्ड जेनरेशन की एलईडी तकनीक के साथ, ये प्रोजेक्टर 30,000 घंटे के लाइवस्पेन के साथ ब्राइटर वीजुअल्स और वाइब्रेंट कलर्स प्रदान करते हैं।

स्क्रीन मिररिंग फीचर स्मार्ट डिवाइस से बड़ी स्क्रीन पर आसानी से स्ट्रीमिंग की अनुमति देता है, साथ ही प्रोजेक्टर गेमिंग कंसोल को यूएसबी-सी पोर्ट के माध्यम से कनेक्ट करने की अनुमति देता है।

इसके अतिरिक्त, प्रोजेक्टर आपके स्मार्टफोन से व्यक्तिगत आनंद के लिए ब्लूटूथ हेडफोन संलग्न करने के लिए आसान ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वाई-फाई कनेक्शन जैसी सुविधाओं से भरे हुए हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story