Xiaomi Mi 8 में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Xiaomi Mi 8 Leak Hands-On Video Shows Display Fingerprint Sensor
Xiaomi Mi 8 में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
Xiaomi Mi 8 में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 से 31 मई को होने वाले कंपनी के वार्षिक प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट में पर्दा उठने की उम्मीद है। शाओमी की 8वीं सालगिरह नजदीक है। चर्चा है कि कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नाम शाओमी मी 7 के बजाय शाओमी मी 8 रखने का फैसला किया है। अब शाओमी मी 8 हैंडसेट का एक टीजर वीडियो सामने आया है। इसमें कथित फ्लैगशिप हैंडसेट की झलक मिली है। Xiaomi के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3डी फेसियल रिकग्निशन तकनीक दिए जाने की उम्मीद है।

 

Image result for Xiaomi Mi 8



चीनी वेबसाइट Sina पर शुक्रवार को एक टीजर वीडियो सार्वजनिक हुआ। इसमें Xiaomi Mi 8 हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नजर आ रहा है। ध्यान रहे कि यह आधिकारिक टीजर नहीं है। ऐसे में इस पर पूरी तरह से भरोसा करना सही नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : Smartron tbook flex लैपटॉप लॉन्च, जानें इसकी सारी खूबियां


इस हफ्ते ही शाओमी मी 8 का कथित रिटेल बॉक्स सामने आया था। बॉक्स में बड़ा "8" नंबर वाला लोगो नज़र आ रहा है। स्टेंडर्ड "Mi" की ब्रांडिंग थी। इसके अलावा एक रिपोर्ट से हमें इस हैंडसेट के फ्रंट पैनल की झलक मिली जो नॉच डिस्प्ले की ओर इशारा करता है। नॉच में फ्रंट कैमरे के साथ 3डी फेसियल सेंसिंग तकनीक से जुड़े अन्य सेंसर मौज़ूद होंगे।

Xiaomi Mi 8 में हो सकता है यह सबकुछ

 

Image result for Xiaomi Mi 8

यह भी पढ़ें : घर के लिए अच्छा चौकीदार है ये कैमरा, कीमत 3 हजार से भी कम

Xiaomi Mi 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। मजबूत प्रोसेसर के अलावा अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 8 जीबी तक रैम होगा। स्टोरेज 256 जीबी तक होगी। लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो सॉफ्टवेयर के साथ 3डी फेसियल तकनीक भी फोन का हिस्सा होगी।

यह भी पढ़ें : जल्द आ रहा है Xiaomi Redmi S2, जानें कब हो रहा लॉन्च

 

Created On :   21 May 2018 4:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story