एंट्री लेवल स्मार्टफोन: रेडमी A3 भारत में वेलेंटाइन डे पर होगा लॉन्च, डुअल रियर कैमरा के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

रेडमी A3 भारत में वेलेंटाइन डे पर होगा लॉन्च, डुअल रियर कैमरा के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स
  • 6GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ 6GB रैम मिलेगी
  • 5,000mAH की बैटरी होने की पुष्टि की गई है
  • स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपए से कम होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी अपना नया एंट्री लेवल हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसका नाम रेडमी ए3 (Redmi A3) है। इस फोन को लेकर लंबे समय से जानकारी सामने आ रही थी। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को कंफर्म कर दिया है। रेडमी का यह फोन 14 फरवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि, यह फोन Redmi A2 का सक्सेजर है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था।

अपकमिंग स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गया है। यहां कंपनी ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी दी है। स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 6GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ 6GB रैम और 5,000mAH की बैटरी होने की पुष्टि की गई है। बात करें कीमत की तो, Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपए से कम होगी।

डिजाइन

Redmi A3 लैंडिंग पेज के अनुसार, हैंडसेट ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा। इसमें नई प्रीमियम हैलो डिजाइन देखने को मिलेगी। इसमें एक लैदर की बनावट वाला बैक पैनल और एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा, जिसे चीनी स्मार्टफोन निर्माता हेलो डिज़ाइन कह रहा है। जबकि, नीचे की तरफ कंपनी की ब्रांडिंग के साथ डिज़ाइन काफी मिनिमल नजर आ रही है। शेयर की गई तस्वीरों में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी देखा गया है।

Redmi A3 स्पेसिफिकेशन्स

अपकमिंग स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.71 इंच की आईपीएस एलसीडी फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी, जो कि 1600x720 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा, ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। रेडमी A3 स्मार्टफोन में 6GB रैम सपोर्ट के साथ 6GB वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलेगा। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000 mAh बैटरी सपोर्ट मिलेगा, जो कि 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Created On :   8 Feb 2024 7:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story