comScore

माइक्रोसॉफ्ट 5 साल में 50 करोड़ से ज्यादा नए ऐप विकसित करेगी

November 18th, 2020 18:01 IST
 माइक्रोसॉफ्ट 5 साल में 50 करोड़ से ज्यादा नए ऐप विकसित करेगी

हाईलाइट

  • माइक्रोसॉफ्ट 5 साल में 50 करोड़ से ज्यादा नए ऐप विकसित करेगी

हैदराबाद, 18 नवंबर (आईएएनएस)। कोविड-19 महामारी के बीच डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में जितनी तेजी देखने को मिली, उसके पहले कभी नहीं देखी गई थी। सॉफ्टवेयर दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट द्वारा अगले पांच वर्षो में 50 करोड़ से अधिक नए एप्लिकेशन विकसित किए जाने की उम्मीद है।

वर्तमान महामारी के दौरान हर व्यावसायिक संगठन एक प्रौद्योगिकी इकाई में बदल रहा है, ऐसे में दुनिया के अधिक से अधिक एप्लिकेशन के विकास को देखने की उम्मीद है।

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर राजीव सोढ़ी ने कहा कि अधिकांश ऐप्स के लो कोड-प्लेटफॉर्म पर विकसित होने की उम्मीद है।

सोढ़ी ने डिकोडिंग माइक्रोसॉफ्ट बिजनेस एप्लीकेशन पर एक वर्चुअल राउंडटेबल के दौरान पूरे भारत में माइक्रोसॉफ्ट के डायनेमिक्स 365 प्रोजेक्ट ऑपरेशंस समाधान की उपलब्धता की घोषणा करते हुए यह खुलासा किया।

उन्होंने कहा, जब तकनीक कई वर्षों से दुनियाभर में उद्योगों को चला रही है, कोविड-19 महामारी ने इस बदलाव को तेज कर दिया है। जो वर्षों में हो रहा था, वह अब महीनों में हो रहा है।

सोढ़ी ने कहा कि माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365 प्रोजेक्ट ऑपरेशन, नए सौदों को हासिल करने, ट्रैकिंग और परियोजनाओं को प्रबंधित करने, सर्वोत्तम लोगों को बनाए रखने और लाभ मार्जिन बढ़ाने में संगठनों की मदद करेगा।

वीएवी/एसजीके

कमेंट करें
yLBT9