एनडीएमसी संविदा कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव

NDMC contract employee coronavirus positive
एनडीएमसी संविदा कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव
एनडीएमसी संविदा कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव

नयी दिल्ली, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। चरक पालिका अस्पताल में तैनात नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक संविदा कर्मचारी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

अस्पताल प्रशासन ने चिकित्सा स्टाफ के लगभग 30 सदस्यों को क्वारंटीन में भेज दिया है, इस मामले की जानकारी चरक पालिका अस्पताल के एक अधिकारी ने दी।

अस्पताल प्रशासन के अनुसार, सफाईकर्मी अपने सामान्य ड्यूटी शेड्यूल के लिए अस्पताल पहुंचा, लेकिन उसमें फ्लू के हल्के लक्षण दिखे, जिसके बाद उसे जांच के लिए तुरंत भेजा गया।

अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने आईएएनएस को बताया, हमने सुनिश्चित किया कि जैसे ही उसमें हमने वायरस के हल्के लक्षण दिखाई देखे, तत्काल उसे परीक्षण के लिए भेजा गया और अब जब उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हमने अपने 30 मेडिकल स्टाफ को क्वारंटीन में भेजने का फैसला किया।

क्वारंटीन में रखे गए कर्मचारियों में नर्सिग और पैरामेडिकल स्टाफ शामिल हैं, जिन्हें 14 दिनों के लिए होम आइसोलेशन में रखा गया है।

हालांकि मरीज को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कहा कि कोरोनोवायरस के कारण देशभर में 77 मौतें हुई हैं, और अब तक कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,374 हो गई है।

Created On :   6 April 2020 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story