औरंगाबाद में ट्रेन हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया

Prime Minister Modi expressed grief over the train accident in Aurangabad
औरंगाबाद में ट्रेन हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया
औरंगाबाद में ट्रेन हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया

नई दिल्ली, 8 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से 14 मजदूरों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है।

उन्होंने कहा कि मैंने रेल मंत्री से बात की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, औरंगाबाद में रेल हादसे की खबर से दुखी हूं। रेल मंत्री से बात हुई है एरेल मंत्री मामले पर नजर रखे हुए हैं। सभी जरूरी मदद की जा रही है।

इस बीच गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। गृह मंत्री ने अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा है हादसे पर रेल मंत्री और सबंधित अधिकारियों से बात की है और कहा है कि इस मामले में हर संभव मदद पहुंचायी जाय।

उधर, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस घटना पर दुख जताते हुये कहा कि मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, आज 5.22 सुबह नांदेड़ डिवीजन के बदनापुर व करमाड स्टेशन के बीच सोये हुए श्रमिकों के मालगाड़ी के नीचे आने का दुखद समाचार मिला। राहत कार्य जारी है। जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने इस घटना पर दुख जताते हुये कहा कि श् इस घटना की सूचना मिलते ही। उन्होंने स्थानीय भाजपा नेताओं को कहा कि पीड़ितों की मदद करेए और घायलों को अस्पताल ले जाने में प्रशासन की हर मदद करे।

Created On :   8 May 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story