एसएपी ने 2 कर्मियों को स्वाइन फ्लू होने पर कार्यालय बंद किए

SAP closes offices due to swine flu in 2 personnel
एसएपी ने 2 कर्मियों को स्वाइन फ्लू होने पर कार्यालय बंद किए
एसएपी ने 2 कर्मियों को स्वाइन फ्लू होने पर कार्यालय बंद किए
हाईलाइट
  • एसएपी ने 2 कर्मियों को स्वाइन फ्लू होने पर कार्यालय बंद किए

बेंगलुरू, 20 फरवरी (आईएएनएस)। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच व्यापार सॉफ्टवेयर समाधान प्रमुख एसएपी इंडिया ने गुरुवार को देश के अपने सभी कार्यालयों को सफाई के लिए बंद कर दिया। कंपनी ने ऐसा अपने दो कर्मचारियों को स्वाइन फ्लू (एच1एन1) के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद किया है।

एसएपी इंडिया के बेंगलुरु, गुड़गांव और मुंबई कार्यालयों को अस्थायी रूप से बंद कर दिए गए हैं और ऑफिर परिसर की सफाई होने तक सभी वर्कर्स को घर से काम करने के लिए कहा गया है।

कंपनी ने आईएएनएस के साथ साझा बयान में कहा, बेंगलुरु (आरएमजेड इकोवल्र्ड ऑफिस) स्थित दो एसएपी इंडिया कर्मचारियों को एच1एन1 वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है।

कंपनी ने कहा, हमारे कर्मचारियों और उनके परिवार का स्वास्थ्य प्राथमिकता है। एहतियाती उपाय के तौर पर बैंगलोर, गुड़गांव और मुंबई के सभी एसएपी इंडिया कार्यालयों को व्यापक सफाई के लिए बंद कर दिया गया है और इन स्थानों के सभी एसएपी कर्मचारियों से अगली सूचना तक घर से काम करने को कहा गया है।

एच1एन1 वायरस के कारण होने वाले स्वाइन फ्लू का लक्षण मौसमी फ्लू की तरह होते हैं, जिसमें बुखार, खांसी, नाक बहना, गले में खराश, शरीर में दर्द और थकान शामिल है।

Created On :   21 Feb 2020 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story