हॉकी इंडिया ने कोच पंजीकरण के लिए आवेदन प्रणाली शुरू की

Hockey India launches application system for coach registration
हॉकी इंडिया ने कोच पंजीकरण के लिए आवेदन प्रणाली शुरू की
हॉकी इंडिया ने कोच पंजीकरण के लिए आवेदन प्रणाली शुरू की

नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। हॉकी इंडिया ने देश भर के कोचों और तकनीकी अधिकारियों के लिए खुली आवेदन और पंजीकरण प्रक्रिया शुरू करने की बुधवार को घोषणा की।

हाकी इंडिया की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, इसके लिए कोच या तकनीकी अधिकारी के रूप में अपनी संबंधित हाकी इंडिया सदस्य इकाई में पंजीकरण करवाने के इच्छुक उम्मीदवार को एक लिंक उपलब्ध कराया जाएगा।

उम्मीदवार द्वारा आवेदन जमा करने के बाद, उसे संबंधित हॉकी इंडिया पंजीकृत सदस्य इकाई के अनुमोदन की आवश्यकता होगी। एक बार जब हॉकी इंडिया के सदस्य इकाई आवेदन को मंजूरी दे देते हैं, तो आवेदन को कोच या तकनीकी अधिकारी के पंजीकरण से पहले हॉकी इंडिया की अंतिम स्वीकृति की आवश्यकता होगी।

हाकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा, कोचों और तकनीकी अधिकारियों के लिए आवेदन और पंजीकरण के खुला मंच तैयार करने का यह शानदार विचार है। इससे कोई भी हाकी इंडिया सदस्य पोर्टल के माध्यम से अपना आवेदन कर पाएगा।

उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि आवेदन और पंजीकरण के लिए खुला मंच उपलब्ध होने से पंजीकरण प्रकिया आसान होगी और इससे हाकी इंडिया और उसके सदस्यों को देश भर के कोचों और तकनीकी अधिकारियों के साथ काम करने का शानदार अवसर मिलेगा।

- -आईएएनएस

Created On :   17 Jun 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story