Coronavirus: कोविड-19 से रिकवर हुए 'द रॉक', बोले - यह मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण वक्त था

Coronavirus: कोविड-19 से रिकवर हुए 'द रॉक', बोले - यह मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण वक्त था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "द ममी रिटर्न्स" और "जुमांजी" जैसी हॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता ड्वेन जॉनसन, "द रॉक" परिवार समेत कोविड-19 से रिकवर हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इसकी जानकारी दी। जॉनसन ने बताया कि करीब ढाई सप्ताह पहले वे, उनकी पत्नी लॉरेन और दो बेटियां जैसमिन और टिआना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और उनकी हालत बिगड़ गई थी। हालांकि, अब वे रिकवर हो चुके हैं और पूरी तरह ठीक हैं। रॉक ने कहा कि ये वक्त उनके लिए सबसे मुश्किल और चुनौतीपूर्ण था।

क्या कहा जॉनसन ने?
जॉनसन ने बताया कि एक करीबी दोस्त के कारण वे कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने बताया कि उनकी बेटियों को कुछ दिन के लिए गले में खराश हुई जो जल्दी ही ठीक हो गई, लेकिन उनकी और लॉरेन की हालत काफी बिगड़ गई थी। जॉनसन ने कहा, मुझे आप लोगों को यह हुए खुशी हो रही है कि पूरा परिवार अब ठीक है। अब हम संक्रमित नहीं हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि हम ठीक हो चुके हैं। जॉनसन ने सभी लोगों से मास्क पहनने की अपील की। उन्होंने कहा, मास्क पहनना सही चीज है और इसे पहनना जिम्मेदारी वाला काम है।

अपने इम्यून सिस्टम को बढ़ाए
वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में जॉनसन ने लिखा, "सभी लोगों के लिए मेरा मैसेज- अनुशासन में रहें। अपने इम्यून सिस्टम को बढ़ाएं। स्वस्थ रहने के लिए प्रतिबद्ध रहें। मास्क पहनें। अपने घर या पार्टियों में लोगों को लेकर सख्त रहें। पॉजिटिव रहें और अपने साथ वाले लोगों का ध्यान रखें।"

 

 

Created On :   3 Sep 2020 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story