सोफी एलिस-बेक्सटर का खुलासा, कहा- 17 साल की उम्र में किया गया था मेरा रेप

I was raped when I was 17: Sophie Ellis-Bextor
सोफी एलिस-बेक्सटर का खुलासा, कहा- 17 साल की उम्र में किया गया था मेरा रेप
हॉलीवुड सिंगर सोफी एलिस-बेक्सटर का खुलासा, कहा- 17 साल की उम्र में किया गया था मेरा रेप
हाईलाइट
  • 17 साल की उम्र में मेरे साथ दुष्कर्म हुआ था : सोफी एलिस-बेक्सटर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। मर्डर ऑन द डांसफ्लोर गायिका सोफी एलिस-बेक्सटर ने कहा है कि 17 साल की उम्र में एक 29 साल के व्यक्ति ने उनके साथ दुष्कर्म किया था।

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार एलिस-बेक्सटर को एक मीटिंग के लिए कथित हमलावर के फ्लैट में आमंत्रित किया गया था। टेक मी होम और वाइल्ड फॉरएवर गीत-निमार्ता उस समय ए-लेवल के लिए इतिहास का अध्ययन कर रही थी। उस आदमी ने कहा था कि वह उसे अपनी पढ़ाई की किताबें दिखाएगा, लेकिन चीजें जल्द ही आगे बढ़ गईं।

42 वर्ष की हो चुकी गायक ने कहा कि जिम और मैंने किस करना शुरू कर दिया और इससे पहले कि मैं यह जान पाती हम उसके बिस्तर पर थे और उसने मेरे कपड़े उतार दिए थे। मैंने खुद को मना करते सुना और मैं यह सब नहीं चाहती थी, लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी। उसने मेरी बात नहीं मानी और उसने मेरे साथ सेक्स किया। मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई, साथ ही मुझे बेवकूफी महसूस हुई। मुझे याद है कि जिम किताबों की अलमारी को घूर रहा था और सोच रहा था कि मुझे अभी ऐसा होने देना चाहिए। गायिका ने कहा कि वह मेरे साथ कभी भी हिंसक नहीं था, लेकिन अब उसे 25 साल बाद उसकी आवाज सुनने की जरूरत महसूस होती है।

BT teams up with Sophie Ellis-Bextor

उनहोंने कहा कि मेरा अनुभव हिंसक नहीं था। जो कुछ हुआ उसमें मेरी बात को सुना नहीं गया। वहां दो लोगों में से एक ने हां कहा, दूसरे ने नहीं कहा। एलिस-बेक्सटर की अपने कथित रेपिस्ट का नाम उजागर करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती है। अपनी आत्मकथा स्पिनिंग प्लेट्स के एक अंश में, उन्होंने कहा कि मैंने खुद से पूछा है कि इन अनुभवों के बारे में लिखना क्यों महत्वपूर्ण है। ऐसी चीज पर क्यों जाएं जो बहुत सुखद नहीं थी? इसे सार्वजनिक क्यों करें? लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप कुछ ऐसा अनुभव करते हैं जो आप जानते हैं कि गलत है, तो इसके बारे में बहादुर और ईमानदार होने से मदद मिलती है, और अगर किसी और को भी कुछ ऐसा ही हुआ है, तो इससे हम सभी को इसके बारे में बात करने में मदद मिल सकती है।

लेकिन यह सब कुछ नहीं है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मैं इसके बारे में इतने लंबे समय तक चुप रही, और ऐसा लगने लगा कि इन सब में मेरी मिलीभगत रही है। जब मैं 17 साल की थी, तब मुझे नहीं सुना गया था, लेकिन मुझे लगता है कि अब मुझे सुना जाएगा।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Sep 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story