जॉनी डेप ने उठाया कैंसल कल्चर का मुद्दा, कहा - ये संस्कृति को रद्द कर रही है

Johnny Depp on Cancel Culture from San Sebastian
जॉनी डेप ने उठाया कैंसल कल्चर का मुद्दा, कहा - ये संस्कृति को रद्द कर रही है
अमेरिकन एक्टर जॉनी डेप ने उठाया कैंसल कल्चर का मुद्दा, कहा - ये संस्कृति को रद्द कर रही है
हाईलाइट
  • जॉनी डेप ने कहा- कैंसल कल्चर एक जटिल स्थिति है

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अभिनेता जॉनी डेप ने कैंसल कल्चर और सोशल मीडिया सार्वजनिक हस्तियों को कैसे प्रभावित कर सकता है, इस बारे में बात की। डेप को सैन सेबेस्टियन फिल्म फेस्टिवल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इन मुद्दों को संबोधित करते देखा गया। रिपोर्ट वैराइटी डॉट कॉम के अनुसार, डेप ने कहा कि यह एक जटिल स्थिति है क्योंकि इसे इतिहास में एक घटना के रूप में देखा जा सकता है जो लंबे समय तक चली, यह संस्कृति को रद्द कर देती है।

इस तरह की परस्पर जुड़ी दुनिया में वह सुरक्षित महसूस करते है या नहीं, इस पर डेप ने जवाब दिया कि हां, मैं सुरक्षति महसूस करता हूं। डेप और उनकी पूर्व पत्नी और अभिनेत्री एम्बर हर्ड, एक बहुत ही सार्वजनिक झगड़े में उलझे हुए हैं। डेप वर्तमान में हर्ड पर मुकदमा कर रहे है क्योंकि हर्ड ने घरेलू दुर्व्यवहार से बचने के बारे में 2018 का ऑप-एड लिखा था। हर्ड ने डेप का नाम नहीं लिया, लेकिन उसने 2016 के तलाक के बाद उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।

Johnny Depp - Wikipedia

इससे पहले नवंबर 2020 में, डेप ब्रिटिश टैब्लॉइड, द सन के प्रकाशक के खिलाफ यूके में मानहानि का मुकदमा हार गए थे। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ मेरे साथ नहीं हुआ है,। उन्होंने कभी सीधे तौर पर यह नहीं बताया कि यह उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने कहा कि यह बहुत से लोगों के साथ हुआ है। इस प्रकार की चीजें उन महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के साथ हुई हैं जो विभिन्न प्रकार की अप्रियताओं से पीड़ित हैं और दुख की बात है कि वह एक निश्चित बिंदु पर, यह सोचने लगते हैं कि यह सामान्य है।

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि यदि आप सच्चाई से लैस हैं, तो आपको बस इतना ही चाहिए कि आप अपनी आवाज उठाएं। उन्होंने लोगों से कहा कि जब कोई अन्याय हो, चाहे वह आपके खिलाफ हो या जिसे आप प्यार करते हों, या जिस पर आप विश्वास करते हैं, उसके खिलाफ हो ,खड़े हो जाओ, बैठो मत। उन्हें तुम्हारी जरूरत है।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Sep 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story