कैथरीन हीगल ने उठाई पर्दे के पीछे काम करने वाले लोगों के लिए आवाज, कहा- मैं उनका समर्थन करती रहूंगी

Katherine Heigl raises voice for people working behind the scenes
कैथरीन हीगल ने उठाई पर्दे के पीछे काम करने वाले लोगों के लिए आवाज, कहा- मैं उनका समर्थन करती रहूंगी
अमेरिकन एक्ट्रेस कैथरीन हीगल ने उठाई पर्दे के पीछे काम करने वाले लोगों के लिए आवाज, कहा- मैं उनका समर्थन करती रहूंगी
हाईलाइट
  • मैंने अपने कर्मचारियों के साथ जीवन कई उतार-चढ़ाव देखे है- कैथरीन हीगल

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार कैथरीन हीगल ने मनोरंजन उद्योग में पर्दे के पीछे काम करने वालों का समर्थन करने का संकल्प लिया है। वह इसके लिए उस क्रू को श्रेय देती हैं, जिसके साथ उन्होंने वर्षों से काम किया है। हीगल ने 2009 में ग्रेज एनाटॉमी पर काम करने की कथित परिस्थितियों के बारे में बात की, जब उन्होंने कहा था कि उन्होंने सेट पर 17 घंटे काम किया था, और बाद में उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था। उसके बावजूद भी अभिनेत्री न्याय की लड़ाई में पीछे हटने का इरादा नहीं रखती है।

हीगल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि मैंने अपने कर्मचारियों के साथ जीवन के बड़े और छोटे मील के पत्थर हासिल किए हैं। उनके सामने ही मुझे मेरा पहला सच्चा प्यार मिला, मेरी शादी हुई, बच्चे हुए, उनके सामने मैं 21 साल से 30 साल की हुई और 40 साल की हो गई हूं। जिन कर्मचारियों के साथ मैंने इतने सालों तक काम किया है, वे मुझे वही बनाने में सहायक रहे हैं जो मैं अपने जीवन में किसी और चीज के रूप में स्थायी और महत्वपूर्ण हूं। वे परिवार की तरह रहे हैं और मैं उनका समर्थन हमेशा करती रहूंगी।

Katherine Heigl Opens Up About Anxiety  First-Time Going To Therapy –  SheKnows

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने बाद में इस मुद्दे पर बोलने का फैसला करने के बाद एक दशक से भी ज्यादा समय पहले हुई प्रतिक्रिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप में से कुछ को याद होगा कि दस साल पहले मैं काम के घंटों की बेरुखी के बारे में बहुत मुखर थी और एक्टर्स को प्रोडक्शन द्वारा मजबूर किया जा रहा था। यहां तक कि डायने सॉयर ने भी मेरा साक्षात्कार लिया और कहा कि किसी को भी तुम्हारे लिए खेद नहीं है। अभिनेत्री न्याय के लिए लड़ने और इस मुद्दे पर अपने मन की बात कहने के लिए ²ढ़ हैं।

उन्होंने लिखा कि मैं आज बोलती हूं और बिना किसी हिचकिचाहट और अफसोस के साथ कहती हूं कि 14, 16, 17, 18 घंटे के कार्य दिवस सुरक्षित नहीं हैं। वे स्वस्थ नहीं हैं। उन्हें अब और बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story