हॉलीवुड: मेकअप ब्रांड ने मानहानि के मुकदमे के दौरान दावों पर एम्बर हर्ड की खिंचाई की

April 25th, 2022

हाईलाइट

  • मेकअप ब्रांड ने मानहानि के मुकदमे के दौरान दावों पर एम्बर हर्ड की खिंचाई की

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री एम्बर हर्ड पर अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि के मुकदमे के दौरान झूठ बोलने का आरोप लगा है। उनके वकील द्वारा घोषित किए जाने के बाद कि उन्होंने अभिनेता के कथित हमलों से बचे घावों को छिपाने के लिए मिलानी कॉस्मेटिक्स के एक कंसीलर का इस्तेमाल किया, मेकअप ब्रांड ने दावे को झूठा करार दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, फेयरफैक्स काउंटी, वर्जीनिया में चल रहे मुकदमे में अपने शुरुआती बयानों के दौरान, हर्ड के वकील बेंजामिन रॉटनबॉर्न ने मिलानी की ऑल इन वन करेक्टिंग किट दिखाई, जिसका कथित तौर पर उनके मुवक्किल ने अपनी कथित चोटों को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया है।

बेंजामिन ने कहा, यह वही था, जो उन्होंने इस्तेमाल किया था। वह इसमें बहुत माहिर हो गई हैं।

वकील ने कहा, आप एम्बर से गवाही सुनने जा रहे हैं कि कैसे उन्हें अलग-अलग दिनों के लिए अलग-अलग रंगों को मिलाना पड़ता था, क्योंकि वे अलग-अलग रंगों में विकसित होते थे और उन्हें कवर करने में सक्षम होने के लिए वह उन्हें कैसे छूती थीं।

हालांकि, मिलानी कॉस्मेटिक्स ने एक टिकटॉक वीडियो में इस दावे को खारिज कर दिया कि उसने 2017 तक उत्पाद को जारी नहीं किया था।

कथित तौर पर दुर्व्यवहार 2013 और 2016 के बीच हुआ था।

कंपनी ने क्लिप के कैप्शन में लिखा : आपने हमसे पूछा, रिकॉर्ड दिखा दें कि हमारी सुधार किट 2017 में लॉन्च हुई!

वीडियो में ही मिलानी के एक कर्मचारी को अपने उत्पादों के बारे में पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया था, जिसमें कहा गया था कि जोड़े के तलाक के एक साल बाद वह सुधार किट गिर गई।

घरेलू दुर्व्यवहार से बचने के बारे में वाशिंगटन पोस्ट में एक ऑप-एड प्रकाशित करने के बाद डेप ने 2018 में हर्ड के खिलाफ अपना मुकदमा दायर किया था।

आईएएनएस