निकी मिनाज ने किया माइकल बी जॉर्डन का बचाव, रम ब्रांड के नाम पर हुई थी आलोचना

Nicky minaj defended Michael B. Jordan rum brand
निकी मिनाज ने किया माइकल बी जॉर्डन का बचाव, रम ब्रांड के नाम पर हुई थी आलोचना
निकी मिनाज ने किया माइकल बी जॉर्डन का बचाव, रम ब्रांड के नाम पर हुई थी आलोचना

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हॉलीवुड स्टार माइकल बी जॉर्डन पर अपने नए रम ब्रांड के नाम पर सांस्कृतिक विनियोग का आरोप लगाया गया हैं, जिसको लेकर रैपर निकी मिनाज ने अभिनेता का बचाव किया है। जॉर्डन ने अपने नए उत्पाद का नाम जऑवर्टे रम रखा है। जऑवर्टे कई कैरिबियाई द्वीपों (मुख्य रूप से लेसर एंटिल्स में) और उन क्षेत्रों में जहां कैरिबियाई लोगों ने प्रवास किया है, कार्निवल के हिस्से के रूप में सालाना आयोजित एक बड़ी स्ट्रीट पार्टी है।

Nicki Minaj Asks Michael B. Jordan to Change Controversial Name of Rum

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रम ब्रांड के नाम के साथ यूजर्स के कमेंट को दोबारा पोस्ट करते हुए, मिनाज ने कहा कि, जॉर्डन का मतलब जानबूझकर कैरेबियाई लोगों को नाराज करना नहीं था। ऐसशोबिजडॉटकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक निकी ने कहा कि, मुझे यकीन है कि, एमबीजे ने जानबूझकर ऐसा कुछ नहीं किया, जिसे उन्होंने सोचा था कि कैरेबियाई पीपीएल आक्रामक होगा।

Nicki Minaj defends Michael B. Jordan over name of his new rum brand

मिनाज ने अभी भी सुझाव दिया कि जॉर्डन अपने रम ब्रांड का नाम बदल दें। वो आगे कहती हैं कि, अब जब आप जागरूक हो गए हैं, तो नाम बदलें और फलते-फूलते और समृद्ध होते रहें। निकी ने जो कमेंट शेयर किया हैं कि, उसमे जॉर्डन के रम ब्रांड का नाम रखने के निर्णय की निंदा की, जिसे यूजर्स ने समझाया कि, ये फ्रांसीसी जर्नल औवर्ट का टूटा हुआ संस्करण, सुबह का समय दिन के खुले के रूप से जुड़ा हुआ है।

Nicki Minaj Calls On Michael B. Jordan to Change His Rum's Name Amid  Cultural Appropriation Accusations | Gossip-Addict

 

Created On :   23 Jun 2021 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story