हॉलीवुड स्टार: निकोलस केज ने एलन मस्क को लेकर कही बड़ी बात

April 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलस। हॉलीवुड स्टार निकोलस केज ने जिमी किमेल लाइव पर एक बड़ा खुलासा किया, कि उन्होंने एक बार लास वेगास में एक फिल्म स्टूडियो बनवाने की कोशिश की थी और ऐसा करने के लिए 80 मिलियन डॉलर एकत्र किए थे। वैराइटी के अनुसार, केज ने कहा कि तभी उस समय टेस्ला के सीईओ एलन मस्क शहर आए और लास वेगास ने अपने फिल्म स्टूडियो के बजाय टेस्ला कॉर्पोरेशन में पैसा लगाने का विकल्प चुना।

केज लास वेगास में रहते है। उन्होंने लीविंग लास वेगास और हनीमून इन वेगास जैसी फिल्में दीं है। केज ने लीविंग लास वेगास में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर भी जीता था। केज ने कहा कि वेगास मेरे लिए लकी रहा है। यह शहर छोटा शहर और बड़ा दोनों है। यह शायद सबसे अनोखा भी है। यदि आप स्ट्रिप में जाना चाहते हैं तो भी ये बढ़िया हैं। यदि आप केवल स्थानीय लोगों के साथ जाना चाहते हैं तो यहां अच्छे रेस्तरां है।

केज ने पुष्टि करते हुए कहा कि वह मूल रूप से पैसों के कारण लास वेगास गया था, लेकिन फिर मुझे इससे प्यार हो गया। अभिनेता ने आगे कहा कि मुझे वहां फिल्में बनाने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है।

उन्होंने बताया कि हनीमून इन वेगास बहुत अच्छा है। मैंने वहां एक फिल्म स्टूडियो बनाने की कोशिश की थी और फिर एलन मस्क आ गए, और फिल्म स्टूडियो के लिए मुझे जो भी पैसा मिला था 80 मिलियन डॉलर वो मैंने टेस्ला कॉरपोरेशन में डाल दिया था। केज वर्तमान में द अनबीयरेबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट के लिए अपने प्रेस टूर पर हैं, जिसमें उन्होंने खुद का एक काल्पनिक संस्करण निभाया है।

आईएएनएस