फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ टाउन हॉल में बाइडेन का ट्रंप पर हमला

Biden attacks Trump at Town Hall with frontline workers
फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ टाउन हॉल में बाइडेन का ट्रंप पर हमला
फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ टाउन हॉल में बाइडेन का ट्रंप पर हमला
हाईलाइट
  • फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ टाउन हॉल में बाइडेन का ट्रंप पर हमला

न्यूयॉर्क, 19 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति चुने गए जो बाइडेन फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स के साथ जब वर्चुअली टाउन हॉल कार्यक्रम में बैठे तो उन्होंने ट्रंप पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ट्रंप प्रशासन जिदंगियों को बचाने के लिए जरूरी सूचनाओं के आदान-प्रदान, वैक्सीन और सुरक्षात्मक उपकरणों के वितरण में रुकावट डाल रहे हैं।

बाइडेन की टिप्पणी तब आई है जब अमेरिका में कोविड के कारण मौतों का आंकड़ा ढाई लाख को पार कर गया।

उन्होंने कहा, जल्द ही हम हफ्तों और महीनों पीछे जाने वाले हैं, 2 दवा कंपनियों ने बड़े वादे किए हैं और उनमें से एक ने वैक्सीन की 95 प्रतिशत प्रभावशीलता का दावा किया है, जो बहुत बड़ा वादा है। मैं आपसे कहना चाहूंगा कि अभी हमारे पास एकमात्र चीज जिससे निपटना है वो है मंदी।

बातचीत के दौरान बाइडेन ने ट्रंप के कार्यालय छोड़ने के बाद स्थानीय और राज्य सरकारों के लिए फंडिंग को प्राथमिकता देने का वादा किया।

बाइडेन ने बताया कि रिपब्लिकन ने डेमोक्रेट-रिलीफ पैकेज के हिस्से के रूप में लोकल फंडिंग की मांग का विरोध केवल इसलिए किया है क्योंकि उन्हें डर है कि ना जाने ट्रंप कैसी प्रतिक्रिया देंगे। उम्मीद है कि जब वह चले जांएगे तो वे उस काम को तैयार होंगे जो समुदाय को बचाने के लिए किया जाना चाहिए, जिसमें वे रहते हैं।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   19 Nov 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story