संबंधित कानून के कार्यान्वयन में पूरी तरह से सहयोग करें : हांगकांग अधिकारी

Cooperate fully in the implementation of related legislation: Hong Kong official
संबंधित कानून के कार्यान्वयन में पूरी तरह से सहयोग करें : हांगकांग अधिकारी
संबंधित कानून के कार्यान्वयन में पूरी तरह से सहयोग करें : हांगकांग अधिकारी
हाईलाइट
  • संबंधित कानून के कार्यान्वयन में पूरी तरह से सहयोग करें : हांगकांग अधिकारी

बीजिंग, 6 जुलाई (आईएएनएस)। हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र की प्रमुख प्रशासक कैरी लैम और हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र सरकार के प्रमुख अधिकारियों ने 5 जुलाई को कहा कि हांगकांग में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लागू होने से राष्ट्रीय सुरक्षा की रक्षा के कानून और एक देश, दो व्यवस्था नीतिगत व्यवस्था में सुधार के लिए एक ऐतिहासिक कदम उठाया गया है।

उन्हें विश्वास है कि इस कानून को पूरी तरह से समझने के बाद हांगकांग के लोगों को निश्चित रूप से हांगकांग के भविष्य पर अधिक विश्वास होगा।

कैरी लैम ने कहा, राष्ट्रीय संप्रभुता, सुरक्षा और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा करते हैं, देश भर में लोगों की भलाई की रक्षा करते हैं, और एक राष्ट्रीय कानून लागू करते हैं। इस ऐतिहासिक क्षण में, मैं हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र सरकार की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति और सरकार को राष्ट्रीय सुरक्षा बनाए रखने के कार्य का नेतृत्व कर सकती हूं, यह मिशन बहुत ही शानदार है और जिम्मेदारी बहुत बड़ी है।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र सरकार पूरी तरह से अपना कर्तव्य निभाएगी, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों और हांगकांग स्थित राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के साथ सहयोग करेगी, राष्ट्रीय सुरक्षा की रक्षा के लिए हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र की कानूनी व्यवस्था और प्रवर्तन तंत्र की स्थापना और सुधार करेगी। एक देश, दो व्यवस्थ नीति की दीर्घकालिक प्रगति और हांगकांग की स्थिर शांति को सुनिश्चित करने के लिए कार्य करेगी।

उधर हांगकांग पुलिस बल के कमिशिनर क्रिस टांग ने बताया कि वे अपने कर्तव्य निभाकर हांगकांग में राष्ट्रीय सुरक्षा समिति का पूरा समर्थन करेंगे।

(साभार---चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

-- आईएएनएस

Created On :   6 July 2020 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story