ब्रिटेन में कोरोनावायरस के दैनिक मामले 4 महीने के सबसे ऊंचे स्तर पर

Daily daily cases of coronavirus in Britain at 4-month high
ब्रिटेन में कोरोनावायरस के दैनिक मामले 4 महीने के सबसे ऊंचे स्तर पर
ब्रिटेन में कोरोनावायरस के दैनिक मामले 4 महीने के सबसे ऊंचे स्तर पर
हाईलाइट
  • ब्रिटेन में कोरोनावायरस के दैनिक मामले 4 महीने के सबसे ऊंचे स्तर पर

लंदन, 20 सितंबर (आईएएनएस)। ब्रिटेन में एक दिन में कोरोनावायरस के 4,422 नए मामले दर्ज हुए हैं, इसके साथ ही यहां दैनिक मामलों की संख्या पिछले 4 महीने के उच्च स्तर पर पहुंच गई है। अधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक अब यहां कुल मामलों की संख्या 3,90,358 हो गई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में देश में 27 नई मौतें होने के बाद मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 41,759 हो गई है।

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने चेतावनी दी है कि नए आंकड़े बताते हैं कि देश में कोविड-19 की दूसरी लहर आ रही है। लिहाजा उनकी सरकार को संक्रमण को कम करने में मदद करने के लिए चीजों को तेज करने की जरूरत है।

ऐसे गंभीर हालातों के बीच कोरोनावायरस लॉकडाउन के विरोध में मध्य लंदन के ट्राफलगर स्क्वायर में शनिवार को सैकड़ों लोगों ने एक रैली में भाग लिया।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि उनमें से कुछ ने अधिकारियों के खिलाफ हिंसा की। पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार करने से रोकने के लिए प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम कर यातायात रोक दिया।

प्रदर्शनकारियों का दावा है कि कोविड -19 एक छल है। उन्होंने सरकार पर सच्चाई छिपाने का आरोप लगाया।

पुलिस ने चेतावनी दी है कि जो लोग इस इलाके में रहेंगे उन्हें हटाने के लिए कार्रवाई की जाएगी और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   20 Sep 2020 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story