दुबई में भारतीय शख्स के लापता होने की सूचना मिली

Indian man reported missing in Dubai
दुबई में भारतीय शख्स के लापता होने की सूचना मिली
दुबई में भारतीय शख्स के लापता होने की सूचना मिली
हाईलाइट
  • दुबई में भारतीय शख्स के लापता होने की सूचना मिली

दुबई, 5 नवंबर (आईएएनएस)। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में नौकरी तलाशने के लिए टूरिस्ट वीजा पर लौटने वाले एक शख्स के लापता हो जाने की सूचना मिली है। उसके दोस्तों ने यह जानकारी दी है।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 31 वर्षीय चेनोथ थुरुथुम्मल आशिक दुबई के पर्सिया क्लसर इलाके में अपने किसी दोस्त के अपार्टमेंट में गया हुआ था।

आशिक के दोस्त और उसके रूममेट अल्ताफ सीए ने बुधवार को गल्फ न्यूज को बताया, मैं उस वक्त काम पर था। आशिक ने मेरे एक दूसरे दोस्त रमीज को बताया कि वह थोड़ी-बहुत चहलकदमी करने के लिए बिल्डिंग से बाहर जा रहा है।

अल्ताफ ने आगे कहा, रमीज ने आशिक को अपने मास्क और वॉलेट ले आने तक के लिए इंतजार करने को कहा, ताकि वह भी उसके साथ निकल सके। लेकिन जब तक वह ये सब कुछ लेकर नीचे गया, तब तक आशिक बाहर निकल चुका था और आसपास कहीं नजर नहीं आ रहा था।

अल्ताफ ने बताया कि घर से बाहर निकलते वक्त आशिक के पास अपना मोबाइल, वॉलेट, पासपोर्ट कुछ भी नहीं था।

गल्फ न्यूज को आगे की जानकारी देते हुए अल्ताफ ने आगे यह भी बताया, 17 अक्टूबर को यहां पहुंचने के बाद से वह घर पर ही था। अपना क्वॉरंटाइन खत्म करने के बाद उसे अबू धाबी जाना था। हममें से किसी एक दोस्त ने उसे अपने किराने की दुकान पर नौकरी दिलाने की बात कही थी।

आशिक इससे पहले अबू धाबी में स्थित एक तेल और गैस कंपनी में असिस्टेंट टेकनीशियन के तौर पर चार साल तक काम कर चुका है। लगभग दो साल हो रहे हैं, उसकी नौकरी चली गई है। वह भारत वापस आकर बेंगलुरु के एक होटल में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम कर रहे थे, लेकिन कोविड ने उनकी यह नौकरी भी छीन ली।

आशिक के दोस्तों ने मामले की जानकारी दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास और पुलिस को दी है।

एएसएन/एसजीके

Created On :   5 Nov 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story