पाकिस्तान के राष्ट्रपति अल्वी दूसरी बार कोविड पॉजिटिव

Pakistan President Alvi Covid positive for the second time
पाकिस्तान के राष्ट्रपति अल्वी दूसरी बार कोविड पॉजिटिव
कोरोना का कहर पाकिस्तान के राष्ट्रपति अल्वी दूसरी बार कोविड पॉजिटिव
हाईलाइट
  • पाकिस्तान के राष्ट्रपति अल्वी दूसरी बार कोविड पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने गुरुवार को बताया कि वह दूसरी बार कोविड की चपेट में आ गए हैं।

राष्ट्रपति अल्वी ने देश के नागरिकों से सभी एहतियाती उपायों और मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन करने का आह्वान किया है।

अल्वी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि वह दोबारा से कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें चार से पांच दिनों से गले में खराश थी और वे स्वस्थ हो रहे हैं। दो रात पहले कुछ घंटों के लिए उन्हें हल्का बुखार महसूस हुआ था और इसके अलावा उन्हें कोई अन्य लक्षण नहीं हैं।

उन्होंने कहा, दोस्तों, कृपया सावधानियां फिर से शुरू करें और एसओपी का पालन करें।

राष्ट्रपति उसी दिन पॉजिटिव पाए गए हैं, जब पाकिस्तान में लगभग तीन महीनों में पहली बार 1,000 से अधिक कोरोनावायरस संक्रमण मामले दर्ज किए गए हैं।

मामलों में वृद्धि कोविड के ओमिक्रॉन वैरिएंट के कारण देखने को मिली है, जिसने देश में बीमारी की पांचवीं लहर ला दी है।

इससे पहले गुरुवार को, नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर के प्रमुख असद उमर ने कहा कि वर्तमान में लॉकडाउन लगाने के विकल्प पर विचार नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तत्काल ध्यान टीकाकरण की गति को बढ़ाने पर है।

अल्वी पिछले साल 29 मार्च को पहली बार संक्रमित हुए थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि उन्हें सिर्फ वैक्सीन की पहली डोज मिली है। उनकी पत्नी और प्रथम महिला समीना अल्वी ने बाद में साझा किया था कि राष्ट्रपति को हल्के लक्षण हैं और वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   6 Jan 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story