comScore

Coronavirus Lockdown: सेल्फ आइसोलेशन में डिप्रेशन को दूर करने के लिए वर्चुअल रियलिटी पोर्न देख रहे लोग

Coronavirus Lockdown: सेल्फ आइसोलेशन में डिप्रेशन को दूर करने के लिए वर्चुअल रियलिटी पोर्न देख रहे लोग

हाईलाइट

  • कोरोनावायरस महामारी से दुनियाभर में ज्यादातर इंडस्ट्री प्रभावित
  • पोर्न इंडस्ट्री पर कोरोनावायरस लॉकडाउन का पॉजिटिव प्रभाव
  • वीआर पोर्न कंपनियों की सेल्स में 30% तक की ग्रोथ

डिजिटल डेस्क, सिंगापुर। कोरोनावायरस महामारी से दुनियाभर में ज्यादातर इंडस्ट्री प्रभावित हुईं है। लेकिन ऐसी भी कुछ इंडस्ट्री है जिन पर कोरोनावायरस का पॉजिटिव असर देखने को मिला है। इन में से एक है पोर्न इंडस्ट्री। सिंगापुर के एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट बताती है कि लोग सेल्फ आइसोलेशन में अवसाद, चिंता और निराशा को दूर करने के लिए वर्चुअल रियलिटी पोर्न की ओर रुख कर रहे हैं।

वीआर पोर्न कंपनियों की सेल्स में 30% तक की ग्रोथ
कोरोनावायरस लॉकडाउन शुरू होने के बाद से वीआर बैंगर्स जैसी कुछ वीआर पोर्न कंपनियों की सेल्स में 30% तक की ग्रोथ देखी गई है। वीआर बैंगर्स के सीईओ और कोफाउंडर डेनियल अब्रामोविच ने कहा, वीआर पोर्न वास्तव में आपको दुनिया के एक अलग हिस्से में पहुंचने का अवसर देता है। वीआर पोर्न वीडियो में आप अंतरंगता की उन सभी भावनाओं को महसूस कर सकते हैं जो आपको वास्तविक जीवन में मिलती है।

अवसाद को दूर करने के लिए वीआर पोर्न
उन्होंने कहा, यह लॉकडाउन लोगों को ऐसा महसूस कराता है कि वे जेल में हैं, और जब वे जेल में हैं तो लोग क्या करना चाहते हैं? एस्केप!। 'तो इससे बचने के लिए एकमात्र सुरक्षित जगह एक आभासी दुनिया होगी। यह आपके अवसाद या अकेलेपन को 100% तक ठीक नहीं कर सकता है, लेकिन कुछ समय के जरूर।

सेक्सुअल नीड के लिए विकल्प
कई देशों की सरकारें साथ नहीं रहने वाले कपल्स से आग्रह कर रही है कि लॉकडाउन के दौरान वह एक दूसरे से दूर रहें। एडल्ट फिल्म अभिनेत्री, लेखक, और विक्सेन मीडिया समूह की डायरेक्टर, कायडेन क्रोस, ने बताया कि जब कपल एक साथ नहीं होते हैं तो पोर्न बायोलॉजिकल अर्ग्स को संतुष्ट करता है। उन्होंने कहा, सेक्सुअल नीड के लिए एक आउटलेट के रूप में यह सबसे सुरक्षित विकल्प है।

कमेंट करें
pTLuf