comScore

कोरोना वायरस: घर में कैद नागरिकों के लिए इस देश में फ्री हुए प्रीमियम पॉर्न वीडियो

कोरोना वायरस: घर में कैद नागरिकों के लिए इस देश में फ्री हुए प्रीमियम पॉर्न वीडियो

हाईलाइट

  • इटली में कोरोना वायरस के कारण 1,266 लोगों की मौत
  • पॉर्न हब ने फ्री किया प्रीमियम पॉर्न वीडियो
  • 3 अप्रैल तक प्रीमियम सर्विस फ्री करने का फैसला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ते ही जा रहा है। हर देश अपने-अपने नागरिकों को सतर्क रहने के लिए आग्रह कर रहा है। कई देशों में स्कूल, कॉलेज और सिनेमा हॉल को बंद कर दिया गया है। चीन के बाद इटली में सबसे ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस के चलते हो चुकी है। यहां के लोग अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हो गए हैं। इस बीच पॉर्न वेबसाइट कंपनी ने इटली के नागरिकों के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। कंपनी ने अपने प्रीमियम पॉर्न वीडियो को फ्री करने का फैसला किया है। 

3 अप्रैल तक फ्री सर्विस:

कंपनी का कहना है कि घरों में रहने को मजबूर लोगों की मदद के लिए यह निर्णय लिया गया है, ताकि उन्हें पैसे खर्च ना करना पड़े। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार पॉर्न हब ने इटली के लोगों के लिए 3 अप्रैल तक प्रीमियम सर्विस फ्री कर दी है। प्रीमियम वीडियो के लिए एक महीने का चार्ज 738 रुपए है। 

आमदनी का हिस्सा लोगों की मदद के लिए दिया जाएगा:

पॉर्नहब ने एक बयान जारी कर कहा है कि हम इटली से बहुत प्यार करते हैं। हमने तय किया है, मॉडलहब प्लेटफॉर्म से हुई आमदनी का एक हिस्सा कोरोना वायरस से जूझ रहे इटली की मदद के लिए दिया जाएगा। अपने घरों में रहने को मजबूर लोगों की मदद के लिए पूरे महीने पॉर्न हब प्रीमियम फ्री किया जा रहा है। आपको पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। 

बता दें कोरोना वायरस के चलते पूरे इटली को लगभग बंद कर दिया गया है। यहां अबतक 1,266 लोगों की मौत हो चुकी है। सिर्फ गुरुवार से शुक्रवार के बीच 24 घंटे में 250 लोगों की मौत हो गई। चीन में 3,189 मौत के बाद इटली ऐसा देश है। जहां सबसे ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवा दी हैं। 

कमेंट करें
COFJ8