धमाल मचा रहे एवेंजर्स के सुपरहीरो, तोड़ सकती है पहले दिन कमाई के रिकॉर्ड

Hollywood movie Avengers: Infinity War released,read the review
धमाल मचा रहे एवेंजर्स के सुपरहीरो, तोड़ सकती है पहले दिन कमाई के रिकॉर्ड
धमाल मचा रहे एवेंजर्स के सुपरहीरो, तोड़ सकती है पहले दिन कमाई के रिकॉर्ड


डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें थी, जो कि पहला शो खत्म होते ही पूरी होती दिखी। इस फिल्म का निर्देशन एंथनी और जो रुसो ने किया है। इस बार दर्शकों को इस फिल्म में एवेंजर्स की पिछली कड़ी एवेंजर्स:  एज ऑफ अल्ट्रॉन से कई गुना ज्यादा मजेदार, रोमांचक और दिलचस्प चीजें देखने को मिलेगी।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म भारत में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन सकती है। बता दें, लगभग हर बड़े शहरों में फिल्म के शोज पहले वीकेंड तक हाउसफुल हैं। कोई शक नहीं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म भारत में 2100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म भारत में 30 करोड़ तक की ओपनिंग देगी, यानी ये 2018 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती है। 

 

भारत में हॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। पिछले कुछ सालों में साफ दिखा है कि हॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फिल्मों को भी पीछे छोड़ा है। वहीं, ऐवेंजर्स की एडवांस बुकिंग 5 दिन पहले से ही शुरु हो चुकी थी। 

 

एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर भारत में 2100 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। फिल्म को समीक्षकों से शादार रिस्पॉन्स मिला है। ज्यादातर सिनेमाघरों में 3डी और 4डी शोज हाउसफुल हैं। खासकर मुंबई और दिल्ली में 90 प्रतिशत तक की ओपनिंग हो सकती है।

 

 

इतने हैं टिकटों के दाम

 

फिल्म के लिए नोएडा के IMAX टिकटों का दाम 500-1000 रुपये हैं। इसी दाम पर बाहुबली: द क्न्कूलजन के टिकट्स भी बेचे जा रहे थे। दिल्ली-एनसीआर में वीकेंड के शो लगभग फुल हैं। मुंबई और बैंगलुरु में भी टिकटों के दाम 700-800 रुपए हैं। वहां भी वीकेंड शो फुल हो चुके हैं। हालांकि चंडीगढ़ और हैदराबाद में टिकटों के दाम कम है, फिर भी चंडीगढ़ में शुक्रवार की भी ज्यादा बुकिंग नहीं हुई है। चेन्नई में टिकटों के दाम 100 रुपये और 70 रुपये भी हैं।

 

Created On :   27 April 2018 6:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story