comScore

किन्नर बहू ने रचाई शादी, वीडियोज और फोटोज वायरल

September 06th, 2018 19:14 IST

डिजिटल डेस्क, मुबंई। टीवी सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। वेडिंग सेरेमनी शिमला में काफी प्राइवेट तरीके से हुई। छोटी बहू इस मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थीं। पूरे सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं। शादी पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाजों से हुई जिसमें रुबीना और अभिनव की फैमिली और कुछ खास दोस्त ही मौजूद रहे।
सीजन का फेवरेट ट्रेंड फ्लोरल, इनकी शादी में भी दिखा। रुबीना ने फ्लोरल वाइट लहंगा पहना था, जिसमें वो किसी परी से कम नहीं लग रहीं थीं। मंडप में एन्ट्री करते वक्त, ब्राइड और ग्रूम दोनों को जमकर डांस करते देखा गया। फूलों की चादर के नीचे घूंघट ओढ़े उन्होंने पंजाबी फोल्क सॉन्ग पर खूब ठुमके लगाए। वो ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों ही तरह की  पर्सनैलिटीज में नजर आ रही थीं। 

जहां ड्रेस का कलर उन्होंने काफी सोबर रखा, वहीं जब जूलरी की बात आई तो वो उन्होंने काफी आईकैचिंग पहनी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सेरेमनी रुबीना के होमटाउन शिमला में किसी फेयरीटेल की तरह कंप्लीट हुई। शादी से पहले गुरुवार को रुबीना और अभिनव की फैमिली और सारे गेस्ट्स संगीत और इंगेजमेंट के लिए इकट्ठे हुए थे। इंडस्ट्री में उनके करीबी दोस्त जैसे हुसैन, टीना कुंजरवाला, शरद केलकर और कीर्ति केलकर भी फंक्शन में मौजूद रहे। 

अभिनव शुक्ला और रुबीना एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे। 2015 में उन्होंने इसका खुलासा किया था। रुबीना ने टीवी सीरियल छोटी बहू से डेब्यू किया था। फिलहाल वो कलर्स के सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में लीड रोल प्ले कर रही हैं। अभिनव भी टीवी के काफी चर्चित चेहरे रहे हैं और 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'दिया और बाती हम', 'हिटलर दीदी' जौसे पॉपुलर शोज में काम कर चुके हैं।

कमेंट करें
ZkoE9