उप्र: लड़के का दावा, एक ही सांप ने एक महीने में 8 बार काटा

UP: boy claims same snake bites 8 times in a month
उप्र: लड़के का दावा, एक ही सांप ने एक महीने में 8 बार काटा
उप्र: लड़के का दावा, एक ही सांप ने एक महीने में 8 बार काटा
हाईलाइट
  • उप्र: लड़के का दावा
  • एक ही सांप ने एक महीने में 8 बार काटा

बस्ती (उप्र), 1 सितम्बर (आईएएनएस)। उप्र के बस्ती जिले के एक गांव में एक विचित्र मामला सामने आया है। यहां के एक किशोर लड़के ने दावा किया है कि उसे एक ही सांप ने महीने में 8 बार काटा है। हैरानी की बात यह है कि लड़का अब तक जीवित है।

रामपुर गांव का यशराज मिश्र इस दौरान कई बार अस्पताल में भर्ती हुआ है। सांप द्वारा उस पर अंतिम हमला लगभग एक सप्ताह पहले 25 अगस्त को किया गया था। अब परिजनों ने गांव में सपेरों से मदद मांगी है।

लड़के के पिता चंद्रमौली मिश्रा ने कहा, जब मेरे बेटे को तीसरी बार सांप ने काटा, तब मैंने उसे अपने रिश्तेदार रामजी शुक्ला के पास बहादुरपुर गांव में भेज दिया। कुछ दिनों बाद मेरे बेटे ने घर के पास फिर से उसी सांप को देखा और उसने उसे फिर से काट लिया। यशराज को अस्पताल में भर्ती किया गया और फिर उसका इलाज हुआ।

परिवार ने कहा है कि वे 17-वर्षीय लड़के को इलाज के लिए गांव के डॉक्टर के पास ले जा रहे हैं। साथ ही सांपों को दूर रखने के लिए वैकल्पिक तरीके भी अपना रहे हैं।

पिता ने आगे कहा, हम समझ नहीं पा रहे हैं कि यह सांप यशराज को ही क्यों निशाना बना रहा है। लड़का अब मानसिक रूप से परेशान है और सांप के कारण पूरे समय खौंफ में रहता है। हमने कई बार पूजा की है और सांप को पकड़ने के लिए सपेरों को भी बुलाया है, लेकिन सब व्यर्थ साबित हुआ।

एसडीजे/जेएनएस

Created On :   1 Sep 2020 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story