रक्षाबंधन 2022: रक्षाबंधन के दिन क्या पहनें?

August 11th, 2022

हाईलाइट

  • रक्षाबंधन के दिन क्या पहनें?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रक्षा बंधन, भाई-बहनों के लिए सबसे शुभ भारतीय अवसरों में से एक है। यह त्यौहार बहुत उत्साह और जोश के साथ मनाया जाता है और यह उन जातीय कृतियों को बाहर निकालने का सही समय है।

इस दिन पर कुछ अच्छा पहनने के लिए आप लेबल आशा गौतम के नवीनतम संग्रह को देख सकते हैं, जिसमें बनारसी, बंधनी और कलमकारी अप्लीक कुर्ते शामिल हैं, जिन्हें ऑर्गेना और शिफॉन दुपट्टों के साथ जोड़ा गया है।

मान्यवर का स्नेहमयी राखी का बो कोड अभियान भाई-बहनों के बीच के यादगार पल का सम्मान करता है। संग्रह में पारंपरिक शैलियों को शांत और जीवंत रंगों में पेश किया गया है।

रक्षा बंधन, जिसका शाब्दिक अर्थ है सुरक्षा और बंधन। एक ऐसा दिन, जिसे भाई-बहनों का दिन माना जाता है, क्योंकि इस दिन बहनें और भाई एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं।

ट्रूब्राउन कुर्तियां, पल्लाजोस, इंडी टॉप, और पैटर्न और जीवंत रंगों के साथ बॉटम्स मिलेनियल्स और जेन जेड के लिए एकदम सही हैं।

पश्चिमी-प्रेरित ट्विस्ट के साथ रंगरीति के भारतीय कपड़ों का विस्तृत चयन विशिष्ट और असामान्य है। रंगरिटी के एमडी सिद्धार्थ बिंद्रा ने कहा, इस सीजन में हम अपने ग्राहकों को सामान्य से कुछ अलग पेश करना चाहते हैं। हमारे पास हमेशा पैटर्न और ट्रेंडी कपड़े होते हैं लेकिन हमने अब अपने टुकड़ों में उत्सव की चमक पेश की है।

अनीता डोंगरे की श्रद्धांजलि उनके मूल विश्वासों में से एक का उत्सव है कि प्रत्येक परिधान को पहनने वाले द्वारा सम्मानित किया जाता है। विभिन्न प्रकार के शिल्प और तकनीकों, जैसे कि बंधिनी और बनारसी, को संग्रह में पुनव्र्याख्या की गई है, जिसमें रूपांकनों और विवरण शामिल हैं।

प्रसिद्ध डिजाइनर ब्रांड शीतल बत्रा का लक्ष्य पारंपरिक डिजाइनों में आधुनिकता लाना है। फैशन और विलासिता के साथ भारतीय संस्कृति को मिलाने के लिए एक मजबूत उत्साह के साथ, कंपनी क्लासिक आइटम तैयार करती है जो हमारे उत्कृष्ट इतिहास के आकर्षण को उजागर करती है।

रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस से लेकर त्योहारों और छुट्टियों के आगामी मौसम के साथ, हम सभी आने वाले दिनों में उत्सव मना रहे हैं। जब आनंद सर्वकालिक उच्च स्तर पर हो और परिवार के समय को प्राथमिकता दी जाती है।

अर्पिता मेहता के स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट में चमकीले प्रिंट और हंसमुख रंग हैं जो एक मजेदार आकस्मिक राखी आउटिंग के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं। आप अपने खुद के आउटफिट के साथ केप्स को टीम कर सकते हैं और फन स्टाइल के लिए मिक्स एंड मैच कर सकते हैं।

ससुराल में औपचारिक राखी उत्सव के लिए अर्चना जाजू के पारंपरिक डिजाइन बहुत अच्छे हैं। यदि आप और आपके भाई-बहन दोस्तों के साथ शाम के लिए बाहर जा रहे हैं, तो यह सही है।

यह सब कुछ ऐसे ब्रांड हैं, जिन्हें आप अपने आउटफिट से मैच करने के लिए फैशनेबल एक्सेसरीज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.