उत्तराखंड: 12 साल के बच्चे ने 7 साल के बच्चे के साथ किया आप्रकृतिक कृत्य

12 साल के बच्चे ने 7 साल के बच्चे के साथ किया आप्रकृतिक कृत्य
  • देहरादून से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया
  • 12 साल के बच्चे ने 7 साल के बच्चे के साथ किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, देहरादून। देहरादून में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। देहरादून के रायपुर क्षेत्र में एक 12 साल का लड़का जो कक्षा 7 में पड़ता है। उसने मोबाइल पर अपने पड़ोस में रहने वाले सात साल के बच्चे को पॉर्न वीडियो दिखाई और उसके साथ आप्रकृतिक कृत्य को अंजाम दिया। पीड़ित बच्चा क्लास 3 में पड़ता है।

यह घटना जून महीने की है। लेकिन पीड़ित बच्चे के पिता ने बुधवार को इस मामले की एफआईआर रायपुर थाने में दर्ज कराई है। आपको बता दें कि ये दोनों बच्चे आपस में पड़ोसी हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कक्षा 7 के बच्चे ने इस कृत्य को अंजाम तब दिया जब पीड़ित मासूम अपने घर पर अकेला था।

12 साल का बच्चा पहले पीड़ित बच्चे के घर गया और उसे मोबाइल पर पॉर्न वीडियो दिखाई। उसके बाद उसके साथ आप्रकृतिक कृत्य किया। फिर उस मासूम बच्चे को धमकाया भी। लेकिन पीड़ित बच्चे ने घटना के अगले दिन अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। उसके बाद पीड़ित बच्चे के परिजनों ने उस बच्चे के परिजनों को घटना बताई। जिसके बाद दोनों परिवारों में समझौता हुआ।

समझौता ये हुआ कि जिस बच्चे ने ये कुकर्म किया था उसके परिजनों ने उसे अपने किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया था। लेकिन कुछ दिनों बाद वो बच्चा अपने घर वापस लौट आया। जिसके बाद पीडित बच्चे के पिता ने बुधवार को रायपुर थाने में उस बच्चे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 2:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story