लखनऊ में ई-रिक्शा ड्राइवर के साथ क्रूरता, कार की खिड़की से लटकाकर 2 किलोमीटर तक घसीटा

लखनऊ में ई-रिक्शा ड्राइवर के साथ क्रूरता, कार की खिड़की से लटकाकर 2 किलोमीटर तक घसीटा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है। यहां एक मामूली से विवाद के लिए एक ई-रिक्शा ड्राइवर को कार की खिड़की से लटकाकर 2 किलोमीटर तक घसीटा गया। हालांकि, आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने चेकिंग के दौरान बैरिकेडिंग लगाकर गाड़ी को रोका। आरोपियों के खिलाफ अपहरण समेत हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या था विवाद

लखनऊ के थाना जानकीपुरम इलाके में सत्तार नाम के व्यक्ति का सलून है। इसके अलावा उसका ई-रिक्शा चलवाने का काम भी है। इस ई-रिक्शा को हर्षित नाम का युवक चलाता है। शाम को दुकान बंद करने के बाद हर्षित और सत्तार ई-रिक्शा से घर जा रहे थे तभी एक कार उनके ई-रिक्शा से टच हो गई। इसके बाद सत्तार और कार में बैठे युवकों के बीच जबरदस्त बहसबाजी शुरू हो गई।

आरोप है कि इसी दौरान कार सवार युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। सत्तार ने गाली देने से मना किया और कार की खिड़की पर हाथ रखकर अंदर बैठे युवकों को समझाने लगा। लेकिन इस दौरान कार सवारों ने उसे हाथ पकड़कर अंदर खींच लिया और गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी।

सत्तार करीब 2 किलोमीटर तक कार की विंडो पर लटका रहा और मदद की गुहार लगाता रहा। लेकिन चीखने चिल्लाने पर भी आरोपी ने उसका हाथ नहीं छोड़ा। तभी बिठौली क्रॉसिंग के पास चेकिंग कर रही पुलिस ने दूर से देखा कि एक कार पर खिड़की पर एक व्यक्ति लटका हुआ मदद के लिए चिल्ला रहा है। पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाई और गाड़ी को बड़ी मुश्किल से रोका।

पुलिस को देख आरोपियों ने सत्तार को छोड़ दिया और भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर कार सवार दोनों लोगों ब्रिजेश और आकाश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, सड़क पर गिरने के कारण घायल पीड़ित सत्तार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Created On :   17 July 2023 5:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story