ग्रेटर नोएडा लिफ्ट हादसा: गिरधारी लाल कंस्ट्रक्शन और एनबीसीसी के अफसरों के खिलाफ एफआईआर

गिरधारी लाल कंस्ट्रक्शन और एनबीसीसी के अफसरों के खिलाफ एफआईआर
  • ग्रेटर नोएडा के आम्रपाली ड्रीम वैली में लिफ्ट हादसा
  • हादसे का संज्ञान सीएम योगी ने लिया

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के आम्रपाली ड्रीम वैली में हुए लिफ्ट हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है और अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई करने के आदेश भी दिए हैं। इसी क्रम में कंस्ट्रक्शन करने वाली कंपनी और कई अधिकारियों के खिलाफ बिसरख थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एफआईआर में धारा 304, 308, 337, 338, 287, 34 और दंडविधि अधिनियम सेक्शन 7 में मामला दर्ज हुआ है। जीएम गिरधारी लाल कंस्ट्रक्शन के जीएम हरीश शर्मा, जीएम ऋषभ अरोड़ा, जीएम लवजीत, जीएम एनबीसीसी विकास, जीएम एनबीसीसी आदित्य चंद्र और मैकेनिकल इंचार्ज राहुल, आम्रपाली ड्रीम वैली साइट इंचार्ज देवेंद्र शर्मा, सुनील, शैलेंद्र और अन्य अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

9 नामजद सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। इस मामले का संज्ञान ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ ने भी लिया है। सीईओ लोकेश एम ने मीटिंग बुलाई है। जिसमें अन्य बिल्डर और एओए को भी आदेश जारी किया गया है। जल्द नोएडा अथॉरिटी क्षेत्र में लिफ्ट मेंटेनेंस की जांच करवाई जायेगी और अधिकारियों को एक महीने के अंदर रिपोर्ट सब्मिट करानी होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Sep 2023 3:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story