comScore

उप्र: बागपत में शराब तस्करों का पीछा करते दो पुलिसकर्मी घायल

उप्र: बागपत में शराब तस्करों का पीछा करते दो पुलिसकर्मी घायल

हाईलाइट

  • उप्र में शराब तस्करों का पीछा करते 2 पुलिसकर्मी घायल

डिजिटल डेस्क, बागपत। शराब तस्करों द्वारा अपने वाहनों के नीचे कुचल दिए जाने से खुद को बचाने की कोशिश में एक सब-इंस्पेक्टर सहित एक कॉन्स्टेबल को गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना सोमवार को बागपत के निवाड़ा गांव के पास हुई। घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें अब खतरे से बाहर बताया गया है।

खबरों के मुताबिक, बागपत पुलिस को सीमा क्षेत्र में शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। निवाड़ा चेकपोस्ट पर गाड़ियों की चेकिंग करते वक्त पुलिस ने एक विशेष वाहन को रोकने के लिए कहा। हालांकि गाड़ी ने बैरिकेड को तोड़कर भागने की कोशिश की, जिसके चलते चौकी प्रभारी बलराम सिंह ने कॉन्स्टेबल रोहित कुमार के साथ उस गाड़ी का पीछा किया और कुछ किलोमीटर की दूरी पर अपनी मोटरसाइकिल से गाड़ी के ठीक सामने आकर उनका रास्ता रोका।

कार चालक ने बाइक के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी, जिससे दो पुलिसकर्मी सड़कों के किनारे गिर पड़े और जख्मी हो गए। बागपत के एएसपी अजय कुमार ने कहा, हमने गाड़ी का पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया है। दो पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हरियाणा बॉर्डर के करीब होने के कारण इलाके में सीमा पार से अवैध शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है।

 

कमेंट करें
PaiL1