रतलाम में तिहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Accused of triple murder in Ratlam, police killed in encounter
रतलाम में तिहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर
रतलाम में तिहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर
हाईलाइट
  • रतलाम में तिहरे हत्याकांड का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

रतलाम/भोपाल, 4 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों की हत्या करने के आरोपी गुजरात निवासी दिलीप देवल को पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ में मार गिराया है। इस मुठभेड़ में पुलिस जवान भी घायल हुए है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ऐसे नरपिशाचांे को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात को पुलिस को पिछले दिनों हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी दिलीप के खाचरौद मार्ग के पास होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के निर्देश पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आरोपी की घेराबंदी की गई, दिलीप ने पुलिस पर फायरिंग की, जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। इस गोलीबारी में दिलीप मारा गया, वहीं पुलिस के जवान भी घायल हुए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, अभी थोड़ी देर पहले रतलाम ट्रिपल मर्डर केस का मुख्य आरोपी दिलीप देवल पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। मैंने पुलिस को सख्त निर्देश दिए थे कि ऐसे नरपिशाच को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

चौहान ने आगे बताया कि, जब पुलिस टीम उसे पकड़ने गयी तो उसने टीम पर गोलियां चलाई और हमारे बहादुर जवानों ने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया। हमारे कुछ पुलिसकर्मी इस मुठभेड़ में घायल भी हुए है। मैं उनके शीघ्रातिशीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं।

पुलिस बल का उत्साहवर्धन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी पुलिस टीम को मध्यप्रदेश की तरफ से धन्यवाद। मध्यप्रदेश आज फिर से शांति से सोएगा क्योंकि आप हमारे रक्षक हो। जय हिंद!

एसएनपी-एसकेपी

Created On :   4 Dec 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story