कानपुर की घटना पर अखिलेश: अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ हो

Akhilesh on Kanpur incident: Reveal power by holding criminals alive
कानपुर की घटना पर अखिलेश: अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ हो
कानपुर की घटना पर अखिलेश: अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ हो
हाईलाइट
  • कानपुर की घटना पर अखिलेश: अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ हो

लखनऊ , 3 जुलाई (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर की घटना में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को अपनी श्रद्घाजंलि दी है। उन्होंने कहा है कि अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीटर पर लिखा, कानपुर की दुखद घटना में पुलिस के 8 वीरों की शहादत को श्रद्घांजलि। उप्र के आपराधिक जगत की इस सबसे शर्मनाक घटना में सत्ताधारियों और अपराधियों की मिलीभगत का खामियाजा कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों को भुगतना पड़ा है। अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए।

ज्ञात हो कि कानपुर में देर रात शातिर बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई ताबड़तोड़ फोयरिंग में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। कई सिपाहियों को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कई पुलिसकर्मी लापता हैं। पुलिस के आला अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है। घटना कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर की इस घटना में मारे गए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है और उनके परिजनों के लिए संवेदना प्रकट की है। योगी ने घटना की रिपोर्ट तलब की है और साथ ही डीजीपी एचसी अवस्थी से अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है।

Created On :   3 July 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story