महाराष्ट्र ट्रेन दुर्घटना के संबंध मे सभी संभव मदद मुहैया कराई जा रही : मोदी

All possible help is being provided in connection with Maharashtra train accident: Modi
महाराष्ट्र ट्रेन दुर्घटना के संबंध मे सभी संभव मदद मुहैया कराई जा रही : मोदी
महाराष्ट्र ट्रेन दुर्घटना के संबंध मे सभी संभव मदद मुहैया कराई जा रही : मोदी

नई दिल्ली, 8 मई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक ट्रेन दुर्घटना में मारे गए 14 प्रवासी श्रमिकों की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

इस दुखद घटना के बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत में प्रधानमंत्री ने भी स्थिति का जायजा लिया और कहा कि मंत्री स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, औरंगाबाद, महाराष्ट्र में रेल दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से बहुत आहत हूं। रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की है और वह स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं।

आवश्यक हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।

महाराष्ट्र में एक मालगाड़ी की चपेट में आने से 14 प्रवासी मजदूरों की शुक्रवार तड़के मौत हो गई। अपने घर जाने के लिए निकले ये श्रमिक थके हुए थे और वे रेल की पटरियों पर ही सो गए थे, जिससे वे मालगाडी की चपेट में आ गए।

यह अब तक स्पष्ट नहीं है कि यह समूह कहां से आया था और वे कहां जा रहे थे।

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच विभिन्न शहरों में फंसे हजारों प्रवासी श्रमिकों ने अपने पैतृक स्थानों पर लौटने के लिए अपनी यात्रा शुरू कर दी है।

अंतरराज्यीय बस सेवा, यात्री, मेल और एक्सप्रेस ट्रेन सेवाएं 24 मार्च से बंद हैं।

उसके बाद रेलवे ने 1 मई से फंसे हुए प्रवासियों को उनके मूल स्थानों तक पहुंचाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाना शुरू किया है।

Created On :   8 May 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story