तीनों निगम चेयरमैन घर के सामने बैठे रहे, एसी कमरे से नहीं निकले केजरीवाल : भाजपा

All three corporators kept sitting in front of the house, Kejriwal did not leave the AC room: BJP
तीनों निगम चेयरमैन घर के सामने बैठे रहे, एसी कमरे से नहीं निकले केजरीवाल : भाजपा
तीनों निगम चेयरमैन घर के सामने बैठे रहे, एसी कमरे से नहीं निकले केजरीवाल : भाजपा
हाईलाइट
  • तीनों निगम चेयरमैन घर के सामने बैठे रहे
  • एसी कमरे से नहीं निकले केजरीवाल : भाजपा

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली नगर निगमों का करीब 13 हजार करोड़ रुपये बकाये के भुगतान की मांग को लेकर तीनों महापौर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के सामने डेरा डाल दिए। भाजपा ने कहा है कि सुबह से शाम तक तीनों निगमों के महापौर के घर के सामने बैठे रहने के बावजूद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने एसी कमरे से नहीं निकले।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल आज तो नहीं मिले, लेकिन कल फिर से तीनों निगमों के महापौर एवं वरिष्ठ पदाधिकारी मुख्यमंत्री आवास के बाहर मिलने के लिए जाएंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने स्वयं कहा था कि उन्हें नगर निगम का 13000 करोड़ रुपये बकाया देना है। एक हफ्ते पहले ही तीनों निगमों के महापौर ने सीएम केजरीवाल को पत्र लिखा था, जिसमें निगम की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बारे में और निगम कर्मचारियों के वेतन संकट से अवगत कराया था। लेकिन सीएम केजरीवाल की ओर से कोई भी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, दिल्ली के तीनों नगर निगम के महापौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से निगम के बकाया 13,000 करोड़ रुपये कि मांग के लिए उनके घर के बाहर सुबह से शाम तक जमीन पर बैठे रहे लेकिन केजरीवाल अपने एसी कमरे से बाहर नहीं निकले।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निगमों के अच्छे कामों का श्रेय लेने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल बड़े-बड़े होर्डिग और प्रचार कर रहे हैं, लेकिन निगम के कर्मचारियों को वेतन देने के लिए फंड नहीं दे रहे हैं। दिल्ली भाजपा और तीनों नगर निगम, निगम कर्मचारियों के साथ दिल्ली सरकार को भेदभाव नहीं करने देगी।

एनएनएम/एसजीके

Created On :   26 Oct 2020 9:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story